राजस्थान की पुलिस तो बकरा चोर है, सत्ता पक्ष के विधायक ने आरोप लगाया, जांच शुरू

राजस्थान की पुलिस तो बकरा चोर है, सत्ता पक्ष के विधायक ने आरोप लगाया, जांच शुरू

प्रेषित समय :20:06:32 PM / Mon, Jul 25th, 2022

जयपुर. राजस्थान पुलिस पर एक अजीबोगरीब आरोप लगा है. पुलिस पर ये आरोप है चोरी हुए बकरे बेचने का है. यह आरोप भी किसी और ने नहीं बल्कि पीडि़त और स्थानीय कांग्रेस विधायक ने लगाया है. इसके साथ विधायक ने आरोप के साथ सबूत भी पेश किए हैं. राजस्थान सरकार ने पुलिस को पूरे मामले की जांच के आदेश दिए है.

जयपुर के पास चाकसू से कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी एक पीड़ित को लेकर जयपुर में कांग्रेस दफ्तर पहुंचे. जहां पर चल रही मंत्रियों की जन सुनवाई में एक पीडि़त को पेश किया. कुछ दिन पहले इस पीड़ित रामसहाय का एक बकरा और बकरी चोरी हो गए थे और उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ढूंढने के नाम पर टालती रही और इस बीच पीड़ित ने खुद ही चोरी हुए बकरे को ढूंढ लिया, लेकिन जब वह बकरे को लेने पहुंचा तो जिसके पास उसके बकरे थे उसने दावा किया कि उसे पुलिस ने बेचे हैं. इस दावे की वीडियो रिकार्डिंग की और फिर पुलिस के पास गया तो पुलिस ने उसे भगा दिया.

कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने आरोप लगाया कि पुलिस बकरा चोर है. चोरी के बकरे को पुलिस ने ढूंढकर पीड़ित को सौंपने के बजाय खुद बेच डाली. कार्रवाई की मांग की है. राजस्थान सरकार के युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अशोक चांदना ने पीडि़त की सुनवाई के बाद कहा कि ये गंभीर मामला है. जयपुर पुलिस कमिश्नर को जांच कर कार्रवाई के लिए कहा गया. बकरे चोरी की यह घटना जयपुर के नजदीक चाकसू की है. जयपुर के आस पास के थानों को पुलिस कमिश्नर के अधीन किया गया, जिससे क्राइम पर नियंत्रण है और पुलिस मुस्तैदी से काम करे, लेकिन अगर ये हकीकत है तो फिर पुलिस पर कई सवाल खड़े हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के कोटा में अपना घर आश्रम में फूड पॉइजनिंग 3 लोगों की मौत, 15 से अधिक लोग हुए बीमार

आईएमडी की चेतावनी : महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान समेत 12 से अधिक राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

राजस्थान: कोटा में HMS से संबंद्ध आंगनबाड़ी महिला कर्मचारी संघ की बैठक में अनेक निर्णय, नई कार्यकारिणी का हुआ गठन

राजस्थान के भरतपुर में अवैध खनन के विरोध में आत्मदाह का प्रयास करने वाले संत विजय दास की मौत

द्रौपदी मुर्मू के लिए जमकर क्रॉस वोटिंग, राजस्थान से असम तक विपक्ष में टूट

Leave a Reply