जबलपुर में मेडिकल यूनिवर्सिटी के प्रथम दीक्षांत समारोह में राज्यपाल ने कहा किसी की सेवा करने का अवसर ईश्वर की कृपा से मिलता है

जबलपुर में मेडिकल यूनिवर्सिटी के प्रथम दीक्षांत समारोह में राज्यपाल ने कहा किसी की सेवा करने का अवसर ईश्वर की कृपा से मिलता है

प्रेषित समय :19:56:00 PM / Sat, Jul 30th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में मेडिकल यूनिवर्सिटी के प्रथम दीक्षांत समारोह में राज्यपाल श्री मंगूभाई पटेल ने कहा कि किसी की सेवा करने का अवसर ईश्वर की कृपा से से ही मिलता है. इस मौके पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, अपर मुख्य सचिव मोहम्मद सुलेमान व कुलपति श्री शेखर मंचासीन रहे.

राज्यपाल श्री पटैल ने आगे कहा कि आप सभी सौभाग्यशाली हैं कि मानवता की सेवा का अवसर आपको मिला है. समाज के कमजोर व पहुंच विहीन व्यक्तियों तक आप स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचाएंगे. उन्होने चुटकी लेते हुए यह भी कहा कि मैं देख रहा हूं कि दीक्षांत में उपाधि प्राप्त करने वालों में अधिकतर बेटियां शामिल हैं, इसलिए आने वाले समय में बेटा बचाओ अभियान भी चलाना पड़ सकता है. दीक्षांत समारोह में अतिथियों द्वारा एक स्मारिका का भी विमोचन किया गया, छात्र-छात्राओं को उपाधि वितरित की गई, स्वर्ण, रजत पदक से सम्मानित किया गया.

समारोह में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, अपर मुख्य सचिव मोहम्मद सुलेमान, कुलपति समान शेखर भी मंचासीन रहे. वहीं कुल सचिव डॉ प्रभात बुधौलिया, असिस्टेंट रजिस्टार डॉ पंकज बुधौलिया, मेडिकल कॉलेज की डीन डाक्टर गीता गुईन, संस्थापक कुलपति डॉ डीपी लोकवानी, डाक्टर राजेश बी धीरावाणी, महापौर जगतबहादुर सिंह अन्नू, डॉ जितेंद्र जामदार, पूर्व मंत्री विधायक अजय विश्नोई, विधायक अशोक रोहाणी, विनोद गोंटिया, कलेक्टर इलैयाराजा टी, एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, नगर-निगम कमिश्नर आशीष वशिष्ठ, सीईओ जिला पंचायत सलोनी सिडाना, संयुक्त संचालक हेल्थ डाक्टर संजय मिश्रा आदि भी समारोह में मौजूद रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर पुलिस की बड़ी सफलता, 2 साल बाद अंधी हत्या का फिंगर प्रिंट नेफिस सिस्टम से किया शिनाख्त, पकड़ा गया हत्यारा जीजा

बीजेपी का जबलपुर जिला पंचायत अध्यक्ष बना, कांग्रेस का आरोप 30-30 लाख रुपए देकर वोट करवाए गए निरस्त

जबलपुर स्टेशन पर बुजुर्ग को लात, जूतों से पीटने वाला पुलिसकर्मी सस्पेंड, रीवा में है पोस्टेड

जबलपुर स्टेशन पर पुलिसकर्मी की गुंडई: बुजुर्ग को लात, घूंसे और बेल्ट से पीटा, घसीटा, उल्टा लटकाया

जबलपुर में स्पाइस जेट की वजह से इंडिगो के यात्रियों को 45 मिनट विमान में ही बैठे रहना पड़ा

Leave a Reply