राम-सेतु फिल्म पर अक्षय कुमार की मुश्किलें बढ़ीं, सुब्रमण्यम स्वामी बोले- केस करेंगे, देश से निकालने की मांग भी करेंगे

राम-सेतु फिल्म पर अक्षय कुमार की मुश्किलें बढ़ीं, सुब्रमण्यम स्वामी बोले- केस करेंगे, देश से निकालने की मांग भी करेंगे

प्रेषित समय :18:18:39 PM / Sat, Jul 30th, 2022

नई दिल्ली. अक्षय कुमार उनकी अपकमिंग फिल्म राम सेतु को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी के निशाने पर हैं. स्वामी का आरोप है कि अक्षय की फिल्म में राम सेतु को लेकर गलत तथ्य दिखाए जा रहे हैं. उन्होंने शनिवार को दो ट्वीट करके फिल्म के मेकर्स और अक्षय कुमार पर केस करने की बात कही है. स्वामी ने कहा है कि अगर अक्षय कुमार विदेशी नागरिक हैं तो हम उनकी गिरफ्तारी और उन्हें देश से बेदखल करने के लिए कह सकते हैं.

भाजपा नेता स्वामी ने पहले ट्वीट में लिखा, मैं अक्षय कुमार और उनकी कर्मा मीडिया के खिलाफ केस दर्ज करवाने वाला हूं. उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु को गलत तरीके से पेश किया है. उनकी इस फिल्म से राम सेतु की छवि को नुकसान पहुंचा है. मेरे वकील सत्य सभरवाल केस का ड्राफ्ट फाइनल कर चुके हैं. स्वामी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, अक्षय कुमार एक विदेशी नागरिक हैं तो हम उन्हें गिरफ्तार करने के साथ देश से बेदखल करने के लिए कह सकते हैं.

पोस्टर को लेकर भी ट्रोल हुए थे अक्षय

राम सेतु का हाल ही में एक पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसे देख सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को खूब ट्रोल किया गया था. इस पोस्टर में अक्षय गुफा नुमा एक जगह पर खड़े हैं और अपने हाथ में मशाल लिए कुछ देखने की कोशिश कर रहे हैं. उनके साथ खड़ी जैकलीन के हाथ में भी टॉर्च थी. यूजर्स ने एक साथ टॉर्च और मशाल देखकर दोनों कलाकारों को खूब ट्रोल किया था.

फिल्म में आर्कियोलॉजिस्ट बने हैं अक्षय

राम सेतु में अक्षय एक आर्कियोलॉजिस्ट का रोल प्ले कर रहे हैं, जो भारत और श्रीलंका के बीच बने राम सेतु की सच्चाई पता लगाने पर काम कर रहा है. फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा उत्तर प्रदेश में अयोध्या और कई अलग-अलग लोकेशंस पर की गई है. फिल्म की शूटिंग मुंबई से शुरू हुई, लेकिन इसका महूर्त शॉट अयोध्या में लिया गया गया था.

24 अक्टूबर को रिलीज होगी राम सेतु

अक्षय के अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही है. जिसके प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा और अरुणा भाटिया हैं. डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं. इस साल इनीशियल रिलीज डेट 24 अक्टूबर 2022 है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आपके दिल के तार खींच देगी अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन'

यूपी के बाद अब एमपी सरकार ने अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को किया टैक्स फ्री

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज का बदला नाम

एक्टर अक्षय कुमार ने पान-मसाला ब्रांड का एड करने पर मांगी माफी

अक्षय कुमार बच्चन पांडे बन लोगों के बीच आए नजर

अक्षय कुमार की फिल्म को CBFC ने दी हरी झंडी, U/A सर्टिफिकेट देते हुए लगा डाले कट

Leave a Reply