एमपी: मायके से नहीं लौटी पत्नी तो हाईटेंशन टॉवर पे चढ़ा नाराज पति पैर फिसलने से नीचे गिरा, हालत गंभीर

एमपी: मायके से नहीं लौटी पत्नी तो हाईटेंशन टॉवर पे चढ़ा नाराज पति पैर फिसलने से नीचे गिरा, हालत गंभीर

प्रेषित समय :12:49:01 PM / Sun, Jul 31st, 2022

खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन में पत्नी के मायके से लौटने से इंकार करने की बात पर एक युवक इतना नाराज हो गया कि नशे में धुत्त होकर वो हाईटेंशन टॉवर पर चढ़ गया. लेकिन इसी दौरान उसका पैर फिसला और वह 60 फीट ऊंचाई से सीधे जमीन पर आ गिरा. युवक को तत्काल जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है1

जानकारी के अनुसार शनिवार को ऊन थाना क्षेत्र के घोटिया में पिंटू (22) पुत्र रामा, निवासी आंबापुरा सांगवी टॉवर पर चढ़ गया. पिंटू मजदूरी करता है. युवक की मां गंगा बाई ने बताया कि बेटे की पत्नी रीना 10 दिन पहले मायके नागलवाड़ी गई थी. 4 दिन पहले पिंटू बहू को लेने गया था, लेकिन वह नहीं लौटी.

जानकारी के अनुसार ग्राम घोटिया में ही पिंटू का साढू प्रवीण भी रहता है. शनिवार को पिंटू पत्नी को मनाकर वापस लाने के लिए साढू की बाइक लेकर फिर से नागलवाड़ी गया था. उसकी पत्नी ने वापस आने से दोबारा इनकार कर दिया. ये बात उसे इतनी नागवार लगी कि इसके बाद वह नशे में धुत होकर घोटिया गांव के खेत में स्थित हाईटेंशन लाइन के टॉवर पर चढ़ गया.

बताया जा रहा है कि लोगों ने जब पिंटू से उतरने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया. गांववालों ने पुलिस को भी सूचना दी. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने भी उसे नीचे उतरने के लिए कहा, लेकिन उसने एक नहीं सुनी. इसी दौरान टॉवर से उसका पैर फिसल गया और अनियंत्रित होकर वह जमीन पर आ गिरा.

वहीं बहन ललिता ने बताया कि पिंटू ने पारिवारिक विवाद के चलते यह कदम उठाया होगा. जिला अस्पताल के डॉक्टर चेतन पटोदे ने बताया कि युवक के सिर-हाथ में गंभीर चोट आई है, वह आईसीयू में भर्ती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में कोरोना से युवक की मौत, अंतिम संस्कार के लिए परिजनों ने किया हंगामा

एमपी सरकार ने साढ़े चार लाख पेंशनरों को महंगाई भत्ता राहत राशि पांच प्रतिशत बढ़ाने का निर्णय लिया

एमपी के जबलपुर में ऐसे भी होता है फ्रॉड, मोबाइल लेकर पकड़ा दिया साबुन..!

आरएसएस और वीएचपी आफिस को बम से उड़ाने की मिली धमकी, सुरक्षा बढ़ाई, आरोपी एमपी का, गिरफ्तार

एमपी के उर्जामंत्री के शहर में, एक घर की बिजली का बिल 3400 करोड़ रुपए..!

Leave a Reply