सिवनी से ट्रक में लोड होकर आया डम्पर का चेचिस, इंजन, क्रेसर का स्क्रेप जबलपुर में पकड़ा गया

सिवनी से ट्रक में लोड होकर आया डम्पर का चेचिस, इंजन, क्रेसर का स्क्रेप जबलपुर में पकड़ा गया

प्रेषित समय :22:36:03 PM / Tue, Aug 2nd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के सिवनी जिले से ट्रक में लोड होकर जबलपुर पहुंचा डम्पर का चेचिस, इंजन, के्रसर का स्क्रेप करोंदा नाला ट्रांसपोर्ट नगर अधारताल में पुलिस ने पकड़ा है. उक्त स्क्रेप के बारे में पुलिस को पूछताछ में चालक ने बताया कि बस्सू उर्फ  वसीम मंसूरी कबाड़ी के यहां पर अनलोड करना था.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार करोंदा नाला ट्रांसपोर्ट नगर में ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 0021 में कबाड़ लोड होने की खबर मिलते ही पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने दबिश दी, पुलिस को पूछताछ में ट्रक चालक प्रदीप कुमार त्रिपाठी बताया कि अख्तर भाईजान ने उसे सीएससी ट्रेडर्स कहानी जिला सिवनी से गाड़ी का लोहे का स्क्रैप अपने दोस्त अब्दुल लुकमान खान की मदद से लोड कराकर ट्रांसपोर्ट नगर जबलपुर के बस्सू भाईजान  के कबाडख़ाने  में खाली  करने को कहा था, वह बस्सू कबाड़ी के यहां पर स्क्रेप अनलोड करता इससे पहले पुलिस ने पकड़ लिया, पुलिस ने ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 0021 में लोड डम्फर का कटा हुआ चेचिसए इंजन तथा डम्फर एवं क्रेसर का स्क्रैप कीमती लगभग 5 लाख रूपये का चोरी का होने के संदेह पर जप्त कर प्रदीप कुमार त्रिपाठी, अख्तर भाईजान, अब्दुल लुकमान, बस्सू उर्फ वसीम मंसूरी के विरूद्ध थाना अधारताल में धारा 102 जाफौ के तहत कार्यवाही करते हुये विवेचना में लिया गया है. उक्त कार्यवाही एसआई अनिल कुमार, महेंद्र जायसवाल, क्राईम ब्रांच के एएसआई राजेन्द्र बिलोहा, मृदुलेश शर्मा, वीरेन्द्र सिंह,  प्रधान आरक्षक सादिक अली, नीरज तिवारी,  आरक्षक वीरेन्द्र सिंह, मुकुल गौतम, मोहित, जयप्रकाश एवं थाना अधारताल के एसआई भरत सिंह बागरी, प्रधान आरक्षक मोहन,आरक्षक पंकज, इंद्रकुमार आशीष की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सिवनी: ग्रामीणों ने बाघ के बच्चों को पत्थरों से मार-मारकर किया घायल

दो आदिवासियों की हत्या के बाद सीएम शिवराज सख्त, सिवनी के एसपी सहित पूरे चौकी स्टाफ को हटाया, एसआईटी को सौंपी जांच

एमपी के सिवनी में 2 आदिवासियों को पीट-पीटकर मार डाला, 1 गंभीर, एमएलए ने बजरंग दल पर लगाया हत्या का आरोप

एमपी के सिवनी में 2 आदिवासियों को पीट-पीटकर मार डाला, 1 गंभीर, गोमांस तस्करी के एमएलए ने बजरंग दल पर लगाया हत्या का आरोप

एमपी के भोपाल में जबलपुर की महिला, सिवनी के पत्रकार के साथ गिरफ्तार, भाजपा नेता को ब्लैकमेल कर मांगे थे एक करोड़ रुपए

Leave a Reply