पटना में खाना गंगा नदी के बीच नाव में खाना बनाने के दौरान ब्लास्ट, 4 की मौत

पटना में खाना गंगा नदी के बीच नाव में खाना बनाने के दौरान ब्लास्ट, 4 की मौत

प्रेषित समय :15:36:07 PM / Sat, Aug 6th, 2022

पटना. बिहार की राजधानी पटना में गंगा नदी में एक नाव में ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये सभी नाव के अंदर खाना बना रहे थे. तभी सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. लोग पानी में भी नहीं कूद पाए. और देखते ही देखते 4 लोगों की मौत हो गई.

मामला मनेर के रामपुर पतीला घाट पर शनिवार सुबह हुआ. इस हादसे में 4 मजदूरों की झुलसने से मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही वहां अफरातफरी का माहौल बन गया. लोगों ने इसकी सूचना मनेर थाना को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची मनेर थाने की पुलिस ने इस बात की जानकारी दानापुर अग्निशमन दस्ते को दी. घटना की जानकारी मिलते ही अग्निशमन दस्ता घटनास्थल पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर दिया. मनेर थाने की पुलिस ने अभी तक मृतकों की संख्या चार की पुष्टि की है.

घटना के बारे में बताया जा रहा कि मनेर थाना के रामपुर के पतीला घाट पर नाव पर सवार कुछ मजदूर खाना बना रहे थे. नाव बीच गंगा नदी में थी. अचानक सिलेंडर में आग लगी और सिलेंडर ब्लास्ट कर गया. स्थिति यह थी कि बीच गंगा में नाव पर मजदूर कहीं भी भागने में असमर्थ रहे.ॉ इसी क्रम में चारों मजदूर की मौत नाव में ही झुलस कर हो गई. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के गांव वालों ने इसकी जानकारी मनेर थाना प्रभारी को दी. बातचीत के क्रम में मनेर थाना प्रभारी राजीव रंजन ने नाव पर सिलेंडर ब्लास्ट मामले में 4 लोगों के मरने की पुष्टि की है.

घटना के बाद पूरे गांव में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है. मृतकों की पहचान पूछे जाने पर इस मामले में कोई भी व्यक्ति कुछ भी बताने से इंकार कर रहा है. समाचार लिखे जाने तक स्थानीय प्रशासन मृतकों की पहचान करने में जुटी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के वैशाली में लाइन होटल में ट्रक घुसा, 4 की मौत, 12 से अधिक घायल

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में जेनरेटर की वायरिंग से पिकअप वैन में करंट फैलने से 10 कांवडिय़ों की मौत

बिहार में महसूस हुए भूकंप के झटके, नेपाल के काठमांडू में रहा भूकंप का केंद्र

आईएमडी ने 5 राज्यों में भारी बारिश की दी चेतावनी, बिजली गिरने से यूपी में 10, बिहार में 11 की मौत, आंध्र में 7 लोग बाढ़ में बहे

बिहार के 37 स्कूलों में जुमे की छुट्टी की जांच, सरकार ने किशनगंज डीईओ से मांगा जवाब

एमपी में बेटे ने बिहार से ऑनलाइन बुलाया सुपारी किलर और करवा दी पिता की हत्या

Leave a Reply