सीएम अशोक गहलोत, पीएम मोदी के रेवड़ी कल्चर वाले बयान पर बोले- क्या फ्री में इलाज गलत है?

सीएम अशोक गहलोत, पीएम मोदी के रेवड़ी कल्चर वाले बयान पर बोले- क्या फ्री में इलाज गलत है?

प्रेषित समय :21:22:09 PM / Sat, Aug 6th, 2022

प्रदीप द्विवेदी. कमाल हैं- देश के प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई मोदी, बोलते कुछ हैं, करते कुछ हैं?
राजनीतिक राजा नरेंद्रभाई रेवड़ी कल्चर का विरोध करते हैं, तो उनके सियासी सेनापति अमितभाई शाह बेधड़क मुफ्त की रेवड़ियां बांटते हैं!
वैसे तो नरेंद्रभाई भी वोट बैंक बनाने के लिए मुफ्त की रेवड़ियां बांटने में पीछे नहीं हैं, लेकिन अब क्योंकि.... गैरभाजपाई भी मुफ्त-मुफ्त के ऐलान कर रहे हैं, तो साहेब को सत्ता खिसकने का डर सता रहा है, लिहाजा अब उन्हें मुफ्त की रेवड़ियां कड़वी लग रही हैं?
खबर है कि.... राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी के रेवड़ी कल्चर वाले बयान पर शब्दबाण चलाए हैं कि- पीएम मोदी सामाजिक सुरक्षा से जुड़ी योजनाओं को भी मुफ्त की रेवड़ियां बता रहे हैं?
सीएम गहलोत का कहना है कि वो कहते हैं कि हम राजस्थान में रेवड़ियां बांट रहे हैं, लेकिन.... यह रेवड़ियां नहीं बल्कि आम आदमी की जरूरत है!
जनता के स्वास्थ्य संबंधी जरूरतों के लिए चलाई जा रही निशुल्क इलाज की योजना को वे रेवड़ियां बता रहे हैं?
सीएम गहलोत का मानना है कि- आम आदमी के लिए सामाजिक सुरक्षा आवश्यक है! सीएम गहलोत का यह भी कहना है कि- पीएम मोदी का तो लोकतंत्र में विश्वास ही नहीं है, वो सिर्फ धर्म के नाम पर राजनीति कर रहे हैं, आज देश में अराजकता का माहौल बन गया है लेकिन पीएम मोदी देश के नाम शांति का संदेश तक नहीं दे रहे हैं!
खबरों की मानें तो सीएम गहलोत ने बजट घोषणा का लाभ जन-जन तक पहुंचाने हेतु सिविल सोसायटी द्वारा जयपुर के बिड़ला सभागार में आयोजित कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा कि- पीएम मोदी ने नरेगा को गड्डा खोदने वाली योजना बताया था, जबकि कोरोना काल में सबसे ज्यादा् रोजगार नरेगा से ही मिला था, देश में जब हालात ठीक न हों ऐसे वक्त में ये आयोजन हुआ, यह बड़ी बात है, इस वक्त देश में हालात चिन्ताजनक हैं, इस माहौल में पीएम मोदी से मांग कर रहे हैं कि आप देश में शांति की अपील करें, जैसे कोरोना में थाली और ताली बजवाई थी?
देश में ईडी के आतंक का जिक्र करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि- आज देश में संविधान और लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं, जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है, कुछ समय पहले दिल्ली के कांग्रेस दफ्तर में मैंने ईडी को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की, आधे घंटे के बाद ही सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया कि ईडी के अधिकार बरकार रखे गए हैं, ईडी को पुलिस और सीबीआई से ज्यादा पावर दे दी गई है, ईडी जब चाहे तब बिना वारंट के किसी को गिरफ्तार करने पहुंच जाएगी, किस तरह से देश में लोकतंत्र और संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं?
सियासी सयानों का मानना है कि नरेंद्र मोदी शुरू से ही मुखौटा राजनीति करते रहे हैं, लिहाजा उनके सैद्धांतिक बयान अलग होते हैं और प्रायोगिक कार्य अलग होते हैं!
साहेब! मुफ्त की रेवड़ियां बांटनी हैं कि नहीं बांटनी हैं....
https://twitter.com/i/status/1555894721574305794

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अशोक गहलोत: प्राइड ऑफ राजस्थान सामाजिक सरोकार का प्रतीक है, प्रदेश की प्रतिभाओं का सम्मान करना अच्छी परंपरा है!

गिरिराज अग्रवाल (@girirajagl): राज्यसभा चुनाव..सीएम अशोक गहलोत का चला जादू..तीनों राज्यसभा उम्मीदवार जीते!

इस वर्ष सीएम अशोक गहलोत के सियासत के सितारे बुलंद हैं, लेकिन.... 

सीएम अशोक गहलोत 50 यूनिट तक मुफ्त बिजली देंगे, अच्छा है, लेकिन बिजली बिल कम होना भी जरूरी!

राजस्थान CM अशोक गहलोत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर बोले- संपर्क में आए लोग कराएं कोविड टेस्ट

राजस्थान में लागू होगी कोरोना वैक्सीन की अनिवार्यता! सीएम अशोक गहलोत ने दिये संकेत

Leave a Reply