नौकरी लगवाने का झांसा देकर एमपी पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर ने ठग लिए लाखों रुपये, शिकायत के बाद मामला दर्ज

नौकरी लगवाने का झांसा देकर एमपी पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर ने ठग लिए लाखों रुपये, शिकायत के बाद मामला दर्ज

प्रेषित समय :13:33:31 PM / Sun, Aug 7th, 2022

मंदसौर. मध्य प्रदेश के मंदसौर में एमपी पुलिस की एक महिला सब इंस्पेक्टर इंदु इवने ने अपने कथित पति तरुण शर्मा के साथ मिलकर कई बेरोजगारों को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर करीब 20 लाख रुपये ठग लिये. पीडि़त द्वारा मंदसौर एसपी से की गई शिकायत के बाद ठगी करने के आरोप में सब इंस्पेक्टर और उसके कथित पति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया गया है. सब इंस्पेक्टर इंदु इवने मंदसौर जिले के शामगढ़ थाने में पदस्थ है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

शामगढ़ थाना इलाके के भटुनि गांव निवासी रिंकेश पाटीदार ने बताया कि महिला सब इंस्पेक्टर इंदु से उसकी मुलाकात उस समय हुई जब वह चंदवासा चौकी प्रभारी थी. उस समय रिंकेश की मोबाइल की दुकान थी. सब इंस्पेक्टर इंदु ने रिंकेश को बताया कि तरुण शर्मा उसके पति हैं और उनकी अच्छी जान पहचान है. उनके पति पोस्ट ऑफिस और महिला बाल विकास में सरकारी नौकरी लगवा रहे हैं. इस पर रिंकेश ने अपनी नौकरी के लिए उनको रुपये दे दिये. बाद में अपनी जान पहचान वाले कई लोगों से भी रुपये दिलवाये. सब इंस्पेक्टर इंदु इवने और तरुण शर्मा ने उन लोगों से अपनी मां के फोन नंबर 97539 28720 पर फोनपे एप के माध्यम से करीब 20 लाख रुपये ट्रांसफर करवा लिए.

उसके बाद आरोपी महिला सब इंस्पेक्टर इंदु और उसके साथी तरुण शर्मा ने उनको नौकरी का ज्वाइंनिग लैटर भी दे दिया है. लेकिन जब वे वहां पर गए तब पता चला कि वे सब लैटर फर्जी हैं. इस पर उन्होंने जब इंदु से अपने रुपये वापस मांगे तो पहले तो वे टालमटोल करते रहे. बाद में जब वे रुपये लेने के लिये देवास जिले के बागली में गए तो वहां पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी. इस पर फरियादी ने पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया को एक लिखित आवेदन देकर मामले की शिकायत की. 

पुलिस की जांच में पता चला कि नौकरी दिलाने के नाम पर महिला सब इंस्पेक्टर इंदु और उनके साथी ने फरियादी और उसके साथियों के साथ धोखाधड़ी कर लाखों रुपये ऐंठ लिए हैं. पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया कि जांच में आरोप सही पाए जाने पर शामगढ़ थाने में तैनात आरोपी महिला सब इंस्पेक्टर इंदु इवने ओर उसके साथी तरुण शर्मा के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471 और 120 बी के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है. इस केस में और भी कई सनसनीखेज खुलासे हो सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अब एमपी मेें भी होगी नेशनल हेराल्ड की संपत्तियों की जांच, शिवराज सरकार ने दिए आदेश

सीएम चौहान की बड़ी घोषणा: 3 प्रतिशत बढ़ाया एमपी के शासकीय कर्मचारियों का महंगाई भत्ता

अभिमनोजः एमपी में शराब को लेकर बेहतर फैसले की शुरुआत, कुछ और भी सुधार जरूरी!

आरएसएस और वीएचपी आफिस को बम से उड़ाने की मिली धमकी, सुरक्षा बढ़ाई, आरोपी एमपी का, गिरफ्तार

बम भोले के जयघोष के साथ संस्कारधानी में निकली एमपी की सबसे बड़ी संस्कार कांवड़ यात्रा

Leave a Reply