जबलपुर के पनागर में कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या, तिलवारा में गोली लगने से युवक की मौत..!

जबलपुर के पनागर में कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या, तिलवारा में गोली लगने से युवक की मौत..!

प्रेषित समय :21:39:50 PM / Mon, Aug 8th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में एक के बाद एक हत्या की सनसनीखेज वारदातें हो रही है, कालीमठ मदनमहल क्षेत्र के बाद पनागर के ग्राम तिवारीखेड़ा में नंदकिशोर केवट ने कुल्हाड़ी मारकर पत्नी कौशल्या की हत्या कर दी. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद आरोपी नंदकिशोर को तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है. वहीं तिलवारा के  ग्राम घुंसौर में हरिशंकर यादव की गोली लगने से मौत हो गई, हरिशंकर ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या की है या हत्या की गई है मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.  

पनागर थानाप्रभारी आरके सोनी ने बताया कि ग्राम तिवारीखेड़ा पनागर में रहने वाले नंदकिशोर उर्फ नंदू केवट की बेटी कुमारी अंजली उम्र 16 वर्ष ने गमछा से मुंह पोछ लिया, इस बात पर नंदू गुस्से से आगबबूला हो गया और उसने अंजली के साथ मारपीट कर दी, बेटी के साथ मारपीट होते देख मां कौशल्या ने बीच बचाव कर पति नंदू से विवाद किया, उस वक्त तो विवाद शांत हो गया, दोपहर 2.15 बजे के लगभग कौशल्या घर की परछी में बैठी सब्जी काट रही थी, इस दौरान पति नंदू केवट कुल्हाड़ी लेकर आया और पत्नी कौशल्या पर दनादन वार किए, हमले में कौशल्या के सिर, गर्दन व गले में गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई. बेटी पहुंची तो देखा कि मां कौशल्या खून से लथपथ मृत हालत में पड़ी है, अंजली ने आसपास के लोगों को बुलाकर घटना की जानकारी दी, जिसपर लोग पहुंचे तो स्तब्ध रह गए, देखते ही देखते क्षेत्रीय लोग एकत्र हो गए, मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर हमलावर नंदू केवट को सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया.

गले में गोली लगने से मौत-
तिलवार के ग्राम घुंसौर स्थित चौरसिया फार्म हाउस में हरिशंकर यादव उम्र 52 वर्ष कुर्सी पर बैठे रहे, दोपहर डेढ़ बजे के लगभग गोली चलने की आवाज सुनकर  भतीजा राहुल पहुंच गया, जिसने चाचा शिवशंकर यादव सहित अन्य परिजनों को बुला लिया, सभी लोग फार्म हाउस पहुंचे तो देखा कि हरिशंकर यादव खून से लथपथ कुर्सी पर बैठी हुई अवस्था में मृत पड़े है, टेबिल पर हरिशंकर की दोनाली बंदूक रखी है, जिसमें एक कारतूस है, दूसरा हरिशंकर की गर्दन में फंसा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है, पुलिस का कहना है कि हरिशंकर यादव ने आत्महत्या की है या हत्या इस बात की जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में आकाशीय बिजली गिरने दो किसानों की मौत, एक घायल

जबलपुर में फिर सनसनीखेज वारदात, महिला के तार से हाथ, पैर बांधे, तकिया से मुंह दबाकर हत्या..!

जबलपुर में अब मेडिकल अस्पताल के बच्चा वार्ड में भड़की आग, कलेक्टर, एसपी पहुंचे

जबलपुर में फिर हत्या की सनसनीखेज वारदात, महिला के तार से हाथ, पैर बांधे, तकिया से मुंह दबाकर हत्या..!

जबलपुर ईओडब्ल्यू की दबिश में समिति सहायक प्रबंधक निकला धन्नासेठ..!

Leave a Reply