मेरठ से गिरफ्तार हुआ नोएडा सोसायटी में महिला से अभद्रता करने वाला गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी

मेरठ से गिरफ्तार हुआ नोएडा सोसायटी में महिला से अभद्रता करने वाला गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी

प्रेषित समय :13:23:05 PM / Tue, Aug 9th, 2022

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा में आवासीय सोसायटी में महिला से अभद्रता करने वाले फरार गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को एसटीएफ ने आज यानी मंगलवार को मेरठ के पास से गिरफ्तार कर लिया. यूपी पुलिस के अनुसार इससे बीते तीन-चार दिनों से फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी की कई गाडिय़ों को जब्त किया गया और उसकी पत्नी से आज तीसरी बार पूछताछ हुई. 

गौरतलब है कि महिला से अभद्रता करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी पर सोमवार को 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. बीते दिनों श्रीकांत त्यागी का सोसायटी में रहने वाली एक महिला से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद शुक्रवार को उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज किया गया था. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें उसे महिला के साथ अभद्रता करते और उसे गाली देते देखा गया.

श्रीकांत त्यागी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में लगातार घूम रहा था. बताया जा रहा है कि त्यागी अपनी पत्नी से लगातार बात करने की कोशिश कर रहा था, इसी से पुलिस को टिप मिला. इसके बाद आखिरकार उसे मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया. यह भी जानकारी सामने आई है कि श्रीकांत त्यागी कोर्ट में सरेंडर करने की कोशिश में था. लेकिन उससे पहले पुलिस ने उसे दबोच लिया है. त्यागी के साथ पुलिस ने उसके तीन साथियों को भी गिरफ्तार किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: वाराणसी में टैटू गुदवाना पड़ा भारी, दर्जनों युवा हुए एचआईवी पॉजिटिव, मचा हड़कंप

यूपी: थाना के बाहर दरोगा ने अपनी पत्नी को दिया तीन तलाक, बिलखते रहे बच्चे, थानेदार फरार

यूपी के पीलीभीत में पटाखों में हुआ विस्फोट, नमाज पढ़ रहीं तीन बेटियों की मौत

यूपी में आईटी टीम की लखनऊ सहित कई शहरों में छापेमारी, रियल स्टेट कारोबारी से जुड़ा है मामला

यूपी के संभल में मस्जिद के अंदर मौलाना ने 6 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply