यूपी: थाना के बाहर दरोगा ने अपनी पत्नी को दिया तीन तलाक, बिलखते रहे बच्चे, थानेदार फरार

यूपी: थाना के बाहर दरोगा ने अपनी पत्नी को दिया तीन तलाक, बिलखते रहे बच्चे, थानेदार फरार

प्रेषित समय :17:35:02 PM / Sat, Aug 6th, 2022

बरेली. यूपी के बरेली में यूपी पुलिस के दरोगा ने चौकी चौराहे पर अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर घर से बेघर कर दिया है. महिला ने दरोगा के खिलाफ लिखित शिकायत देकर शहर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है. मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी दरोगा आरिफ खान फरार हो गया है. तीन तलाक के मुकदमे का आरोपी दरोगा बिजनौर में तैनात है. दरअसल, तीन तलाक पीडि़त महिला रुबीना खान खुद आरपीएफ में सिपाही है और 2006 में उसकी शादी आरिफ खान से हुई थी. शादी के वक्त आरिफ यूपी पुलिस में सिपाही था. लेकिन अब उसका प्रमोशन हो गया है और वर्तमान में वह बिजनौर जिले में दरोगा के पद पर तैनात है, जबकि रुबीना बदायू में तैनात है. रुबीना के एक लड़का और एक लकड़ी है.

चौराहे पर जब दरोगा आरिफ खान अपनी पत्नी को तीन तलाक़ दे रहा था तो उसके बच्चे रो रहे थे और कह रहे थे पापा ऐसा मत करो, हमें तुम्हारी बहुत याद आएगी. लेकिन पत्थर दिल पिता का दिल नहीं पसीजा. उसने अपनी पत्नी को पहले तो चौराहे पर खूब गालियां सुनाई फिर उसे तलाक तलाक तलाक बोलकर पल भर में जिंदगी भर का रिश्ता खत्म कर दिया. तीन तलाक की इस घटना के बाद उसकी पत्नी और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है.

एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि एक महिला ने लिखित तहरीर देकर बताया कि वह अपने पति के खिलाफ दर्ज मुकदमे की पैरवी के लिए महिला थाने आई थी. तभी उसका पति भी मौके पर आ गया और दोनों के बीच कहासुनी हुई. जिसके बाद उसके पति ने एक बार में तीन तलाक बोलकर तलाक दे दिया है. कुमार ने बताया कि अब महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी आसिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में आईटी टीम की लखनऊ सहित कई शहरों में छापेमारी, रियल स्टेट कारोबारी से जुड़ा है मामला

यूपी में गलत तरीके से हुए 48 डॉक्टरों के ट्रांसफर को योगी सरकार ने किया रद्द, यह है पूरा मामला

यूपी की ऐसी टीचर: मासूम बच्चों ने बनाया कुर्सी का पुल, मैडम जी ने किया रास्ता पार, सस्पेंड

यूपी के बांदा में बड़ा हादसा: इनोवा और ऑटो की टक्कर में 7 की मौत, दो गंभीर

यूपी के संभल में मस्जिद के अंदर मौलाना ने 6 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply