पीएम मोदी का कांग्रेस नेताओं पर तंज, बोले- कितना भी झाड़-फूंक और काला जादू कर लो, जनता दोबारा विश्वास नहीं करेगी

पीएम मोदी का कांग्रेस नेताओं पर तंज, बोले- कितना भी झाड़-फूंक और काला जादू कर लो, जनता दोबारा विश्वास नहीं करेगी

प्रेषित समय :21:10:46 PM / Wed, Aug 10th, 2022

चंडीगढ़. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला. पीएम ने कहा कि 5 अगस्त को हमने देखा कि कैसे काला जादू फैलाने की कोशिश की गई. ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर, उनकी निराशा का समय खत्म हो जाएगा, लेकिन उन्हें पता नहीं है कि वो कितनी ही झाड़-फूंक कर लें, कितना ही काला जादू कर लें, अंधविश्वास कर लें, जनता का विश्वास अब उन पर दोबारा कभी नहीं बन पाएगा.

पीएम ने पानीपत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिफाइनरी के इंडियन ऑयल 2जी इथेनॉल प्लांट का उद्घाटन किया. इसी दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा. कांग्रेस ने 5 अगस्त को महंगाई, जीएसटी और केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ संसद से सड़क तक प्रदर्शन किया था. सोनिया, प्रियंका और राहुल गांधी ने कांग्रेसी सांसदों के साथ काले कपड़े पहनकर जमकर नारेबाजी की थी. नरेंद्र मोदी ने पॉलिटिक्स में फ्री में सारी सुविधाएं देने वाले कल्चर पर कहा कि अगर राजनीति में ही स्वार्थ होगा तो कोई भी आकर पेट्रोल-डीजल भी मुफ्त देने की घोषणा कर सकता है. ऐसे कदम हमारे बच्चों से उनका हक छीनेंगे, देश को आत्मनिर्भर बनने से रोकेंगे. ऐसी स्वार्थ भरी नीतियों से देश के ईमानदार टैक्स पेयर का बोझ भी बढ़ता ही जाएगा.
उन्होंने कहा कि अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए ऐसी घोषणाएं करने वाले कभी नई टेक्नोलॉजी पर निवेश नहीं करेंगे. वो किसान से झूठे वादे करेंगे, लेकिन किसानों की आय बढ़ाने के लिए इथेनॉल जैसे प्लांट कभी नहीं लगाएंगे.

राजनीति में शॉर्ट-कट से नहीं मिलता समाधान- मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि शॉर्ट-कट अपनाने से शॉर्ट-सर्किट जरूर होता है. शॉर्ट-कट पर चलने की बजाय हमारी सरकार समस्याओं के स्थाई समाधान में जुटी है. पराली की दिक्कतों के बारे में भी सालों से कितना कुछ कहा गया, लेकिन शॉर्ट-कट वाले इसका समाधान नहीं दे पाए. पीएम मोदी ने कहा कि कई लोगों में राजनीतिक स्वार्थ के लिए शॉर्ट-कट अपनाकर, समस्याओं को टाल देने की आदत होती है, वो समस्याओं का स्थाई समाधान नहीं कर सकते. शॉर्ट-कट अपनाने वालों को कुछ समय के लिए वाहवाही भले मिल जाए, राजनीतिक फायदा भले हो जाए, लेकिन समस्या कम नहीं होती.

पीएम काले कपड़ों को लेकर बेमतलब का मुद्दा बना रहे- कांग्रेस

कांग्रेस ने पीएम के इन आरोपों तुरंत जवाब दिया. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया- ये काला धन लाने के लिए तो कुछ कर नहीं पाए, अब काले कपड़ों को लेकर बेमतलब का मुद्दा बना रहे हैं. देश चाहता है कि प्रधानमंत्री उनकी समस्याओं पर बात करें, लेकिन जुमला जीवी कुछ भी बोलते रहते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- जैव-ईंधन संयंत्रों से मिलेगा रोजगार, पैदा होंगे नए अवसर

पीएम मोदी हैं करोड़पति, पिछले साल के मुकाबले 26.13 लाख रुपए का इजाफा, 1 करोड़ की जमीन दान भी की

सीएम अशोक गहलोत, पीएम मोदी के रेवड़ी कल्चर वाले बयान पर बोले- क्या फ्री में इलाज गलत है?

प्रधानमंत्री मोदी से मिलीं सीएम ममता बनर्जी, 1 घंटे तक चली मुलाकात में कई मुद्दों पर हुई चर्चा

हिन्दू धर्म का अपमान करने के लिए नरेंद्र मोदी माफी मांगे?

Leave a Reply