हावड़़ा में राखी पूजा पर हुए विवाद पर छोटी बहू ने छुरी घोंपकर 4 परिजनों को मार डाला

हावड़़ा में राखी पूजा पर हुए विवाद पर छोटी बहू ने छुरी घोंपकर 4 परिजनों को मार डाला

प्रेषित समय :15:57:19 PM / Fri, Aug 12th, 2022

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के हावड़ा में राखी पूजा को लेकर हुए विवाद में एक ही परिवार के चार लोगों की बलि चढ़ गई. एमसी घोष लेन इलाके में राखी पूर्णिमा की पूजा को लेकर परिवार में विवाद हुआ था. पुलिस ने परिवार की सबसे छोटी बहू को चार लोगों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. पकड़ी गई पल्लबी घोष पर अपनी सास, जेठ-जेठानी और भतीजी की हत्या का आरोप है. वहीं पल्लबी का पति फरार है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई छुरी को बरामद कर लिया है.

हावड़ा पुलिस का कहना है कि आरोपी पल्लबी अपने पति और आठ साल के बेटे के साथ एमसी घोष इलाके में स्थित घर की पहली मंजिल पर रहती थी. वहीं पल्लबी के जेठ देबाशीष अपनी पत्नी और बेटी के साथ ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे. बुधवार को रात साढ़े 10 बजे परिवार के सदस्यों के बीच अचानक राखी पूर्णिमा की पूजा को लेकर तकरार शुरू हो गई. धीरे-धीरे विवाद बढ़ता गया और हालात तब और खराब हो गए जब पल्लबी ने देखा कि ग्राउंड फ्लोर के टॉयलेट में एक नल खुला हुआ था. इस पर पल्लबी ने अपनी सास माधबी से शिकायत करते हुए कहा कि इस तरह की फिजूलखर्ची से उसके परिवार को पानी की कमी से जूझना पड़ता है. विवाद ने उस वक्त हिंसक मोड़ ले लिया जब पल्लबी एक छुरी लेकर पहुंच गई.

कहासुनी बढ़ती जा रही थी और तभी पल्लबी ने अपनी सास माधबी को छुरी घोंप दी. जब देबाशीष, उनकी पत्नी और 13 साल की बेटी वहां पहुंचे तो पल्लबी ने उन पर भी छुरी से हमला बोल दिया. चारों की गले, कंधे, सीने और हाथ पर लगी घातक चोटों की वजह से मौत हो गई. पुलिस की पूछताछ में पल्लबी ने अपने परिवार के चार सदस्यों की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है. पल्लबी पर अपनी सास माधबी (58 वर्ष), जेठ देबाशीष (36 वर्ष), जेठानी रेखा (31 वर्ष) और उनकी 13 साल की बेटी की हत्या का आरोप लगा है.

पल्लबी ने पुलिस को यह भी बताया है कि वारदात से पहले पूरे दिन वह दवाएं खाती रही. पुलिस अब डॉक्टरों से इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं आरोपी महिला को कोई मानसिक बीमारी तो नहीं है. आरोपी पल्लबी ने पूछताछ में पुलिस को यह भी बताया है कि परिवार के सदस्य तमाम मामलों पर अक्सर उससे झगड़ते रहते थे. स्थानीय लोगों का कहना है कि परिवार के लोग आस-पड़ोस वालों से घुलते-मिलते नहीं थे. उनकी किसी से बात नहीं होती थी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में जेनरेटर की वायरिंग से पिकअप वैन में करंट फैलने से 10 कांवडिय़ों की मौत

पश्चिम बंगाल में कैश के साथ पकड़ाये झारखंड के तीनों विधायकों को कांग्रेस ने किया सस्पेंड

पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में ईडी की बड़ी कार्यवाही, मंत्री पार्थ चटर्जी गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी के घर पर ईडी की छापामारी, मिला 20 करोड़ कैश

पश्चिम बंगाल विधानसभा की पीएसी के अध्यक्ष मुकुल रॉय ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

Leave a Reply