ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने महाकाल की थाली वाले विज्ञापन पर मांगी माफी, दी सफाई

ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने महाकाल की थाली वाले विज्ञापन पर मांगी माफी, दी सफाई

प्रेषित समय :13:51:19 PM / Sun, Aug 21st, 2022

दिल्ली. ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने अपने महाकाल की थाली वाले विज्ञापन को लेकर माफी मांगी है. गौरतलब है कि इस विज्ञापन में अभिनेता ऋतिक रोशन महाकाल थाली ऑर्डर करते हैं, जिसे लेकर लोगों में जोमैटो के बायकॉट का ट्रेंड चलने लगा था. विज्ञापन में ऋतिक कहते हैं कि थाली खाने का मन था, महाकाल से मंगा लिया.

फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने इस विवाद के बाद अपनी सफाई जारी करते हुए कहा है कि विज्ञापन में महाकाल रेस्टोरेंट की थाली का जिक्र किया गया है न कि श्री महाकालेश्वर मंदिर का. यह विज्ञापन उनके पूरे देश में जारी कैंपेन का हिस्सा है, जिसमें वह स्थानीय तौर पर प्रसिद्ध फूड आउटलेट्स के सबसे अधिक चर्चित मैन्यू को प्रमोट कर रहे हैं.

जोमैटो ने कहा कि हम उज्जैन के लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हैं. इस विज्ञापन को बंद कर दिया गया है. हमारी मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था और हम इसके लिए माफी मांगते हैं.

गौरतलब है कि जोमैटो के खिलाफ बॉयकॉट की शुरुआत महाालेश्वर मंदिर के 2 पुजारियों द्वारा इस मुद्दे को उठाने के बाद हुई थी. दोनों पुजारियों ने इस विज्ञापन को तुरंत हटाए जाने की मांग की थी. पुजारियों का कहना था कि उनका प्रसाद एक थाली में श्रृद्धालुओं को मुफ्त में दिया जाता है और यह कोई फूड डिलीवरी ऐप से ऑर्डर की जाने वाली थाली नहीं है. वे इस मामले को लेकर उज्जैन के डीसी आशीष सिंह के पास भी पहुंचे थे. इसके बाद से ही ट्विटर पर जोमैटौ के खिलाफ बॉयकॉट ट्रेंड शुरू हो गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ऑनलाइन जुआ साइटों पर निष्पक्ष नजर

भारत में ऑनलाइन लॉटरी गेम्स टिकट खरीदें और जीतें मनचाही धनराशि

एमपी में बेटे ने बिहार से ऑनलाइन बुलाया सुपारी किलर और करवा दी पिता की हत्या

कोटा में 16 साल के छात्र ने ऑनलाइन गेम की वजह से फांसी लगाकर की आत्महत्या

शीन ने ऑनलाइन डाली ऐसी पैंट की तस्वीर, लोगों ने ठोका माथा

Leave a Reply