जबलपुर में झमाझम बारिश का सिलसिला जारी, बस्तियां जलमग्न, कालोनियों में पानी भरा, ग्वारीघाट की दुकानें डूबी

जबलपुर में झमाझम बारिश का सिलसिला जारी, बस्तियां जलमग्न, कालोनियों में पानी भरा, ग्वारीघाट की दुकानें डूबी

प्रेषित समय :16:32:14 PM / Sun, Aug 21st, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में झमाझम बारिश का दौर जारी है. लगातार हो रही बारिश के चलते निचली बस्तियां जलमग्र हो गई, कालोनियों में पानी भर गया, ग्वारीघाट की दुकानें डूब गई. नर्मदा नदी का जलस्तर लगातार बढ़ा ही जा रहा है, जिसके चलते नर्मदा नदी के सभी घाट डूब गए है. देर रात से अभी तक सवा दो इंच के लगभग बारिश हो चुकी है, कुल वर्षा का आंकड़ा  35 इंच के करीब पहुंच चुका है.

बताया जाता है कि सावन के विदा लेने के साथ ही जबलपुर में बारिश का आंकड़ा बढ़ गया, मौसम में भी ठंडक आ गई. देर रात से शुरु हुई बारिश का सिलसिला आज भी जारी रहा. शहर की कई कालोनियों में पानी भर गया. जिसके चलते लोग अपने अपने घरों के अंदर ही रहे, संडे का मजा घर पर ही लिया. लगातार बारिश से सबसे ज्यादा परेशानी रानीताल उजारपुरवा बस्ती, लमती बस्ती, चेरीताल सहित अन्य क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को हुई है, जिनके घरों के अंदर तक पानी प्रवेश कर गया. जिससे परेशान लोग अपनी गृहस्थी का सामान बचाने में जुटे रहे. वहीं नर्मदा नदी का जल स्तर बढऩे के कारण ग्वारीघाट की दुकानें डूब गई, सुरक्षा के मद्देनजर थाना के पास से ही बैरीकेट लगा दिए गए है, लोगों के आने जाने पर रोक लगा दी गई है, जिससे किसी प्रकार की अनहोनी न होने पाए. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दुबई से ऑनलाइन सट्टा नेटवर्क संचालित कर रहे सतीष सनपाल के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी, जबलपुर में कैशियर अमित शर्मा गिरफ्तार

जबलपुर में घर से निकले वृद्ध की नृशंस हत्या..!

जबलपुर के निजी अस्पताल अग्निकांड में प्रशासन की लापरवाही, जिन्हें सस्पेंड करना था, उन्हीं को सौंपी जांच, हाईकोर्ट नाराज

जबलपुर में चीप पटककर युवक की नृशंस हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर ईओडब्ल्यू की टीम पहुंची ज्वाय स्कूल, यहां पर मिला एआरटीओ संतोष पॉल के घर का फर्नीचर..!

जबलपुर में एआरटीओ संतोष पॉल के घर से कहां गायब हो गए दो लग्जरी गाडिय़ों सहित 16 करोड़ रुपए, 3 किलो सोना..?

Leave a Reply