एमपी के जबलपुर में मिट्टी के तेल से मालिश कर रहे वृद्ध के बीड़ी जलाते ही शरीर में लगी आग, मौत

एमपी के जबलपुर में मिट्टी के तेल से मालिश कर रहे वृद्ध के बीड़ी जलाते ही शरीर में लगी आग, मौत

प्रेषित समय :15:47:50 PM / Mon, Aug 22nd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित परसवाड़ा कालोनी संजीवनी नगर में उस वक्त चीख पुकार मच गई. जब मिट्टी के तेल से मालिश कर रहे वृद्ध तुलाराम विश्वकर्मा द्वारा बीड़ी जलाते ही शरीर में आग लग गई. वृद्ध के शरीर से आग बुझाकर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर वृद्ध तुलाराम विश्वकर्मा की उपचार के दौरान मौत हो गई, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस के अनुसार परसवाड़ा कालोनी निवासी तुलाराम विश्वकर्मा उम्र 60 वर्ष को करीब चार वर्ष पहले लकवा लग गया था. जिनका मेडिकल अस्पताल में इलाज चल रहा है. चलने-फिरने में असमर्थ होने के कारण वृद्ध तुलाराम अधिकतर समय घर में ही रहते है. तुलाराम विश्वकर्मा घर में ही मिट्टी के तेल से शरीर में मालिश कर रहे थे, मालिश करते हुए वृद्ध ने बीड़ी जलाने के लिए जैसे ही माचिस की तीली जलाई, जिससे वृद्ध के शरीर में आग लग गई. वृद्ध तुलाराम के शरीर में आग लगते देख घर में सो रहा बेटा मिथलेश सहित परिवार के अन्य सदस्यों में चीख पुकार मच गई. शोर सुनकर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए. जिन्होने वृद्ध के शरीर से आग बुझाकर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर तुलाराम विश्वकर्मा उम्र 60 वर्ष की उपचार के दौरान मौत हो गई. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. घटना को लेकर क्षेत्र में आज सुबह से ही मातम छाया रहा, जिसने भी हादसे के बारे में सुना स्तब्ध रह गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में भारी बारिश के बीच कलेक्टर ने किया जलप्लावन वाले क्षेत्रों का भ्रमण, स्कूलों में 22 अगस्त को अवकाश घोषित

जबलपुर में झमाझम बारिश का सिलसिला जारी, बस्तियां जलमग्न, कालोनियों में पानी भरा, ग्वारीघाट की दुकानें डूबी

एमपी के जबलपुर में धारदार हथियारों से हमला करके युवक की नृशंस हत्या, एक गंभीर..!

दुबई से ऑनलाइन सट्टा नेटवर्क संचालित कर रहे सतीष सनपाल के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी, जबलपुर में कैशियर अमित शर्मा गिरफ्तार

जबलपुर में घर से निकले वृद्ध की नृशंस हत्या..!

जबलपुर के निजी अस्पताल अग्निकांड में प्रशासन की लापरवाही, जिन्हें सस्पेंड करना था, उन्हीं को सौंपी जांच, हाईकोर्ट नाराज

जबलपुर में चीप पटककर युवक की नृशंस हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply