इन्दौर-नईदिल्ली-इन्दौर ट्रेन में कोटा के रनिंग एवं चैकिंग स्टाफ को आवंटित करने WCREU ने किया प्रदर्शन, डीआरएम को सौंपा ज्ञापन

इन्दौर-नई दिल्ली-इन्दौर ट्रेन में कोटा के रनिंग एवं चैकिंग स्टाफ को आवंटित करने WCREU ने किया प्रदर्शन, डीआरएम को सौंपा ज्ञापन

प्रेषित समय :15:20:03 PM / Wed, Aug 24th, 2022

कोटा. आज बुधवार 24 अगस्त से नई परिचालित हो रही इन्दौर-नईदिल्ली-इन्दौर गाड़ी सं. 20957/20958 का वर्किंग कोटा मंडल के रनिंग एवं टिकिट चैकिंग स्टाफ को आवंटित करने के लिये यूनियन ने प्रदर्शन कर मंडल रेल प्रबंधक कोटा को ज्ञापन दिया.

सहायक मंडल सचिव नरेश मालव ने बताया कि इस गाड़ी का वर्किंग पश्चिम रेलवे मुख्यालय द्वारा आदेश जारी कर इन्दौर से नई दिल्ली तक पश्चिम रेलवे के चैकिंग स्टाफ को तथा इन्दौर से कोटा तक पश्चिम रेलवे के रनिंग स्टाफ को आवंटित कर दिया गया था. जिससे टिकिट चैकिंग एवं रनिंग स्टाफ में रोष व्याप्त था. इसके फलस्वरूप आज टिकिट चैकिंग एवं लोको पायलेट तथा ट्रेन मैनेजर यूनियन कार्यालय में एकत्रित हुये तथा महामंत्री मुकेश गालव के नेतृत्व में रैली के रूप में प्रदर्शन करते हुये मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय पहुंचे, जहां यूनियन के प्रतिनिधि मंडल ने मंडल रेल प्रबंधक पंकज शर्मा एवं सीनियर डीसीएम रोहित मालवीया को यह वर्किंग कोटा मंडल के टिकिट चैकिंग एवं रनिंग स्टाफ को आवंटित करने की मांग के साथ ज्ञापन सौंपा तथा कॉमरेड मुकेश गालव ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि यह वर्किंग बीट कोटा मंडल के स्टाफ की है तथा इस पर किसी भी अन्य रेलवे के स्टाफ को अतिक्रमण नहीं करने दिया जायेगा तथा आज इस गाड़ी में वर्किंग करने के लिये कोटा मुख्यालय के क्रू को रतलाम भिजवा दिया गया है तथा इसी प्रकार टिकिट चैकिंग स्टाफ को भी इस गाड़ी का वर्किंग करने के लिये बुक करने की मांग प्रशासन से की गई है. जिस पर प्रशासन ने तत्काल कार्यवाही का आश्वासन दिया है तथा यूनियन को आश्वस्त किया है कि इस गाड़ी का वर्किंग कोटा मंडल के स्टाफ से ही करवाया जायेगा. इसके पूर्व कल शाम ही महामंत्री मुकेश गालव ने मुख्यालय स्तर पर महाप्रबंधक, पीसीओएम, पीसीसीएम, एवं पीसीईई से भी वार्ता कर इस विषय से उन्हें अवगत कराया तथा मांग रखी की इस गाड़ी के वर्किंग के पश्चिम रेलवे के आदेश को रिवाईज कर कोटा मंडल को वर्किंग दिया जाये.

इस अवसर पर यूनियन के जोनल कोषाध्यक्ष इरशाद खान, मंडल उपाध्यक्ष अजय शर्मा, सहायक मंडल सचिव नरेश मालव, राजमल शर्मा, बी.डी. रजक, उदयप्रकाश मीणा, हरकेश मीणा, विशाल वर्मा, लक्ष्मीकांत कुमावत, सहित सैंकड़ों की संख्या में रनिंग स्टाफ एवं टिकिट चैकिंग स्टाफ उपस्थित थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोटा मंडल में डबलूसीआरएमएस को लगा झटका, लोकेश्वर मुद्गल ने थामा यूनियन का हाथ

डबलूसीआरईयू ने रेलवे के निजीकरण के खिलाफ भरी हुंकार, कोटा मंडल सहित पमरे के अनेक स्टेशनों पर जोरदार प्रदर्शन

रेलवे के निजीकरण के खिलाफ WCREU ने भरीं हुंकार, कोटा मंडल के अनेक स्टेशनों पर किया प्रदर्शन

राजस्थान के कोटा में अपना घर आश्रम में फूड पॉइजनिंग 3 लोगों की मौत, 15 से अधिक लोग हुए बीमार

राजस्थान: कोटा में HMS से संबंद्ध आंगनबाड़ी महिला कर्मचारी संघ की बैठक में अनेक निर्णय, नई कार्यकारिणी का हुआ गठन

Leave a Reply