जमानत मिलने के बाद फिर गिरफ्तार हुए तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा सिंह

जमानत मिलने के बाद फिर गिरफ्तार हुए तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा सिंह

प्रेषित समय :16:53:41 PM / Thu, Aug 25th, 2022

हैदराबाद. मुसलमानों को लेकर विवादित बयान देने वाले तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा सिंह को एक बार फिर से गिरफ्तार कर लिया गया है. तेलंगाना के हैदराबाद शहर के गोशामहल के विधायक राजा सिंह ने नाम लिए बिना इस बार पैगम्बर मुहम्मद के खिलाफ विवादित बयान देते हुए अपना नया वीडियो जारी किया था. इसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया और अब उन्हें फिर गिरफ्तार कर लिया गया है.

गौरतलब है कि टी राजा सिंह को पहले भी गिरफ्तार किया गया था लेकिन गिरफ्तारी के कुछ ही घंटे के बाद स्थानीय अदालत ने उन्हें जमानत दे दी थी. अदालत ने राजा सिंह के वकील के उस तकज़् को माना था कि पुलिस की ओर से इस मामले में गिरफ्तारी से पहले दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा-41 के तहत उनके मुवक्किल को किसी भी तरह का कोई नोटिस नहीं दिया था.

वकील ने तर्क दिया था कि पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का किसी भी तरह से पालन नहीं किया, जिसके तहत सात साल से कम सजा वाले मामलों में गिरफ्तारी से पहले नोटिस दिया जाना जरूरी है. कोर्ट से जमानत मिलने के बाद से ही मुस्लिम समुदाय काफी नाराज था.

वहीं भाजपा से निलंबित कर दिए गए विधायक टी राजा सिंह की गिरफ्तारी की मांग करते हुए अखिल भारतीय मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को कहा था कि हैदराबाद के कुछ हिस्सों में हुआ प्रदर्शन सीधे तौर पर भाजपा नेता के कथित नफरत फैलाने वाले भाषण का नतीजा है. ट्विटर पर ओवैसी ने कहा कि पुलिस ने बुधवार को शाह अली बांदा इलाके से 90 लोगों को हिरासत में लिया था और उनके दखल के बाद हिरासत में लिए गए लोगों को रिहा किया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तेलंगाना में राष्ट्रीय ध्वजारोहण के कुछ मिनट बाद ही टीआरएस नेता तम्मिनेनी कृष्णैया की हत्या

कांग्रेस के लिए मुश्किल हो रही तेलंगाना की लड़ाई, कई विधायक जॉइन कर सकते हैं भाजपा

अभिमनोजः केसीआर की चुनौती- तेलंगाना सरकार को गिराकर दिखाओ, मैं केंद्र में आपकी सरकार गिरा दूंगा?

तेलंगाना के सीएम पर अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज

तेलंगाना की 20 वर्षीय युवती बनीं पहली महिला लाइन वुमन

Leave a Reply