एमपी के भिंड में भाजपा से निष्कासित नेता की रैली में पुलिस कर्मियों पर पथराव, वाहन के सामने हुए ब्लास्ट

एमपी के भिंड में भाजपा से निष्कासित नेता की रैली में पुलिस कर्मियों पर पथराव, वाहन के सामने हुए ब्लास्ट

प्रेषित समय :12:48:35 PM / Fri, Aug 26th, 2022

भिंड. मध्य प्रदेश के भिंड में भाजपा से निष्कासित नेता प्रीतम लोधी की रैली में शामिल लोगों ने रैली के रूट को डायवर्ट करने को लेकर हुए विवाद के बाद पुलिस पर पथराव कर दिया, जिसमें करीब 5-6 पुलिसकर्मी घायल हो गए. वहीं बताया जा रहा है कि इसी दौरान पुलिस के वाहन के सामने ब्लास्ट भी हुआ. हालांकि ये ब्लास्ट कैसे हुआ यह साफ नहीं हो सका है. प्रीतम लोधी ओबीसी समाज के साथ रैली की शक्ल में जिला प्रशासन और पुलिस को ज्ञापन सौंपने जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम को प्रीतम लोधी ने भिंड में लोधी राजपूत समाज के बैनर तले एक रैली निकाली. प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी थी. इसके बावजूद उनके समर्थक सिटी के बीच से रैली निकालना चाहते थे. जिस पर पुलिस जवानों ने रोका. इसी बात को लेकर रैली में शामिल लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. इसी समय पुलिस की एक कार के सामने ब्लास्ट भी हुआ.

इस पूरे मामले में एडिशनल एसपी कमलेश कुमार ने बताया कि बिना परमिशन के प्रीतम लोधी की मौजूदगी में रैली निकाली गई है. समर्थकों द्वारा पथराव किए जाने से कुछ पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. पुलिस जवानों पर पथराव करने वालों की तलाश की जा रही है. वहीं पुलिस की कार के सामने ब्लास्ट होने के मामले में जांच चल रही है.

गौरतलब है कि प्रीतम लोधी पूर्व सीएम उमा भारती के रिश्तेदार और पूर्व बीजेपी नेता हैं. हाल ही में उनका ब्राह्मण विरोधी बयान सामने आया था. जिसके बाद बीजेपी के प्रदेश संगठन ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में रिटायर्ड डिप्टी डायरेक्टर ममता पाठक ने की 53.70 लाख रुपए की धोखाधड़ी, आईएएस सलीना सिंह ने शिकायत पर प्रकरण दर्ज

मोटर साइकल टकराने पर छात्र की गोली मारकर हत्या, एमपीपीएससी की तैयारी कर रहा था युवक

एमपी हाईकोर्ट ने कहा, अस्पताल अग्निकांड की रिपोर्ट पेश करो, नही तो हम स्वतंत्र एजेंसी से जांच कराएगें

एमपी के जबलपुर में निर्माणाधीन स्कूल भवन का छज्जा भरभराकर गिरा, दो मजदूर गंभीर

सुप्रीम कोर्ट का एमपी सरकार को निर्देश, डाक्टरों को दिए ज्यादा वेतन की वसूली नहीं कर सकती सरकार

Leave a Reply