बिहार पुलिस का गजब कारनामा, जिस्म फरोशी के मामले में पुरुष को महिला बनाकर भेजा जेल, ऐसे हुआ खुलासा

बिहार पुलिस का गजब कारनामा, जिस्म फरोशी के मामले में पुरुष को महिला बनाकर भेजा जेल, ऐसे हुआ खुलासा

प्रेषित समय :16:42:47 PM / Sun, Aug 28th, 2022

सीतामढ़ी. बिहार में पुलिस हमेशा अपने कारनामों के लिए चर्चा में रहती है. ताजा कारनामा सीतामढ़ी से सामने आया है जहां हैरतअंगेज कारनामा करने वाले सीतामढ़ी जिले के पुलिसवाले हैं. सीतामढ़ी पुलिस ने इस बार एक पुरुष को महिला बना दिया और उसे जेल भेज दिया. दरअसल पूरा मामला डुमरा थाना क्षेत्र का है जहां 24 अगस्त को पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया था. इस केस में कुल 10 युवतियां पकड़ी गई थी और 23 लोग गिरफ्तार किए गए थे.

इस दौरान महिला परिधान में प्रतिमा सोरेन नामक शख्स जो कि पश्चिम बंगाल के वर्धमान का रहने वाला है को महिला समझकर गिरफ्तार किया लेकिन वो महिला के परिधान में पुरुष था. पुलिस ने प्रतिमा को महिला समझकर थाने में भी महिलाओं के साथ रखा और उसे महिला बनाकर ही जेल भी भेज दिया. इतना ही नहीं उस पुरुष को सीतामढ़ी जेल के महिला वार्ड में महिला कैदियों के बीच शिफ्ट भी कर दी गया.

इस दौरान महिला के परिधान में पुरुष बंदी ने जेल के महिला वार्ड में रात गुजारने की भी बात कही जा रही है, लेकिन महिला कैदियों को उस पुरुष के हरकत के बाद जेल के वार्ड के अंदर संदेह हुआ इसके बाद महिला कैदियों द्वारा जेल प्रशासन से इस बात की शिकायत की गई. इसके बाद जेल प्रशासन एक्शन में आया. महिला परिधान में पुरुष को महिला कैदी वार्ड से निकालकर उसे डुमरा क्क॥ष्ट के चिकित्सक अक्षय कुमार के द्वारा जांच किया गया जिसमे कैदी प्रतिमा पुरुष निकला जिसके बाद उसे पुरुष वार्ड में भेजा गया.

सूत्र तो यहां तक बताते हैं कि इस दौरान जेल के अंदर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा और पूरे जेल के प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया. तीन दिन पूर्व सीतामढ़ी पुलिस ने डुमरा थाना क्षेत्र के मुरादपुर में एक बर्थ डे पार्टी के दौरान दो युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार किया था. इसी दौरान निशानदेही पर बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ और पुलिस ने कुल 10 लड़की जिसमें एक महिला परिधान में पुरुष को पकडऩे के साथ अन्य 10 पुरुषों को भी गिरफ्तार किया. इस पूरे मामले में जेल सुपरिटेंडेंट मनोज कुमार सिन्हा ने सीतामढ़ी न्यायालय को अवगत कराते हुए एक पत्र लिखा है, जिसमें इस संबंध से जुड़ी पूरी जानकारी दी गई है.

इसके बाद इस पूरे प्रकरण का खुलासा हुआ है. हालांकि जेल सुपरिटेंडेंट मनोज कुमार सिन्हा ने महिला बनाकर भेजे गए पुरुष कैदी को जेल के महिला वार्ड में शिफ्ट किए जाने की बात से इनकार किया है, वहीं सीतामढ़ी के वरीय पुलिस अधिकारी ने भी इस तरह के किसी घटना से साफ इंकार किया. सीतामढ़ी के सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने पूछे जाने पर बताया कि इस तरह की कोई जानकारी उनके पास नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

धनकुबेर निकला बिहार का एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, छापे में मिला 4 करोड़ से ज्यादा कैश

बिहार: नीतीश-तेजस्वी सरकार ने जीता विश्वास मत, सरकार को 160 विधायकों का समर्थन, बीजेपी का वॉकआउट

बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय सिन्हा ने अपने पद से दिया इस्तीफा

बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले लालू के करीबी एमएलसी -सांसद के घर पर सीबीआई की छापेमारी

अभिमनोजः शराब पर राष्ट्रीय स्तर पर नीति बने! सवालों के घेरे में दिल्ली भी, बिहार, गुजरात भी?

Leave a Reply