पश्चिम बंगाल में गर्भवती गाय के साथ युवक ने किया कुकर्म, गाय की मौत

पश्चिम बंगाल में गर्भवती गाय के साथ युवक ने किया कुकर्म, गाय की मौत

प्रेषित समय :17:08:27 PM / Wed, Aug 31st, 2022

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के नामखाना प्रखंड के उत्तरी चंदनपिडी में एक 29 वर्षीय युवक ने गर्भवती गाय के साथ कुकर्म किया. जिसके बाद गाय की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस मामले में गाय के मालिक ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद प्रद्युत भुइया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. स्थानीय लोगों और पुलिस के अनुसार जिले के उत्तर चंदनपिडी की रहने वाली आरती भुइया और उनके परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई की उनके पड़ोसी प्रद्युत भुइया कुछ दिन पहले उनके घर के पीछे मौजूद गौशाला में घुसा और उनकी गाय के साथ बर्बरतापूर्वक कुकर्म किया.

शिकायतकर्ता ने बताया कि करीब आधी रात को कुकर्म के बाद अत्यधिक रक्तस्रसव के कारण गाय की मौत हो गई थी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. रिपोर्ट के अनुसार आरोपी प्रद्युत के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद उसे मंगलवार को काकद्वीप अनुमंडल न्यायालय में पेश किया गया, जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत की सजा सुनाई गई.

चंदनपिडी गांव के निवासी ने कहा कि प्रद्युत के खिलाफ अनगिनत आरोप हैं. वह पहले खेतों से बकरियां, वाहन और सब्जियां चुरा चुका था. उन्होंने कहा कि आदमी को उसके अमानवीय कृत्य के लिए पर्याप्त रूप से दंडित किया जाना चाहिए. रिपोर्ट के अनुसार इससे पूर्व जून के महीने में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी. दक्षिण दिनाजपुर के हरिरामपुर थाना क्षेत्र में गाय के मालिक ने युवक के खिलाफ कुकमज़् की शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन युवक फरार हो गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में जेनरेटर की वायरिंग से पिकअप वैन में करंट फैलने से 10 कांवडिय़ों की मौत

पश्चिम बंगाल में कैश के साथ पकड़ाये झारखंड के तीनों विधायकों को कांग्रेस ने किया सस्पेंड

पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में ईडी की बड़ी कार्यवाही, मंत्री पार्थ चटर्जी गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी के घर पर ईडी की छापामारी, मिला 20 करोड़ कैश

पश्चिम बंगाल विधानसभा की पीएसी के अध्यक्ष मुकुल रॉय ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

Leave a Reply