यूपी में शामली के एक मंदिर में असामाजिक तत्वों ने फेंके मांस के टुकड़े, तनाव के बाद पुलिस बल तैनात

यूपी में शामली के एक मंदिर में असामाजिक तत्वों ने फेंके मांस के टुकड़े, तनाव के बाद पुलिस बल तैनात

प्रेषित समय :09:56:50 AM / Sat, Sep 3rd, 2022

शामली. उत्तर प्रदेश के शामली के सिक्का गांव के एक मंदिर में मांस के टुकड़े फेंकने के बाद तनाव फैल गया. सूचना पर पूरे इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार असामाजिक तत्वों द्वारा माहौल बिगाडऩे की कोशिश की गई है. इसके लिए सिक्का गांव में भोमिया खेड़ा के चारों तरफ 11 जगह मांस के टुकड़े फेंके गए. इसके बाद क्षेत्र के लोगों में भारी आक्रोश फैल गया है. वहीं इस घटना के बाद शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार सिक्का के भूमिया खेड़ा में आज शनिवार को हवन यज्ञ और पूजन के साथ-साथ पूरे गांव में प्रसाद वितरण का कार्यक्रम रखा गया था. यह पर्व हर साल बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. इसको लेकर पूरी तैयारी भी की गई थी. वहीं शुक्रवार को असामाजिक तत्वों ने माहौल खराब करने के लिए भूमिया खेड़े के चारों तरफ 11 जगह मांस के टुकड़े बिखेर दिए. इसके अलावा मांस के टुकड़े भूमिया खेड़ा के मुख्य सड़क पर भी फेंके गए थे.

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले मांस के टुकड़े हटवाए. साथ ही इस घटना को अंजाम देने वाले असामाजिक तत्वों की जांच पड़ताल में जुट गई है. साथ ही पूरे इलाके में भारी पुलिस तैनात कर दिया गया है, ताकि शांति व्यवस्था न बिगडऩे पाए. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. जिन असामाजिक तत्वों ने इस घटना को अंजाम दिया है, उन्हें किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में ऑनलाइन मूर्ति मंगा खेत में दबाई, 500 साल पुरानी बताया, ग्रामीणों की लगी भीड़, करने लगे पूजा, जमकर चढ़ावा आया

यूपी के हरदोई में किसानों से भरी अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली नदी में गिरी, 15 लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

यूपी के मथुरा रेलवे स्टेशन से चोरी हुआ मासूम भाजपा नेता के घर से हुआ बरामद

यूपी के अलीगढ़ में झारखंड जैसी वारदात, सनकी आशिक ने की छात्रा को जलाने की कोशिश

यूपी: मायके गई पत्नि ससुराल जाने को नहीं हुई राजी, गुस्साए पति ने दांत से काट ली नाक, फिर टुकड़ा लेकर थाना पहुंचा

Leave a Reply