आईपीएल के अगले सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही होंगे

आईपीएल के अगले सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही होंगे

प्रेषित समय :16:31:27 PM / Sun, Sep 4th, 2022

चेन्नई. भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए खुशखबरी है. चेन्नई सुपरकिंग्स को चार बार आईपीएल चैंपियन बनाने वाले धोनी एक बार फिर से टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. इसका ऐलान टीम के सीईओ काशी विश्वनाथ ने रविवार (चार सितंबर) को किया. धोनी ने इस साल आईपीएल के आखिरी मैच के बाद कहा था कि वह अगले सीजन में भी खेलेंगे.

पिछले सीजन के शुरू होने से पहले धोनी ने कप्तानी छोड़ दी थी. उनके स्थान पर रवींद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई थी. जडेजा ने आठ मैचों में छह हार मिलने के बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. फिर से धोनी ने कमान संभाल ली थी. वह अपनी कप्तानी में टीम को 2010, 2011, 2018 और 2021 में आईपीएल जीत चुके हैं.

धोनी से पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिरी मैच से पूर्व टॉस के दौरान कमेंटेटर इयान बिशप ने धोनी से पूछा- क्या वह अगले सीजन में खेलेंगे? इस पर धोनी ने कहा था, निश्चित रूप से खेलूंगा, क्योंकि चेन्नई को धन्यवाद नहीं कहना अनुचित होगा. चेन्नई के प्रशंसकों के लिए ऐसा करना अच्छा नहीं होगा कि मैं चेपॉक में नहीं खेलूं. मुझे उम्मीद है कि अगले साल आईपीएल में टीमों को अलग-अलग शहरों में यात्रा करने का मौका मिलेगा. इससे अलग-अलग जगहों पर प्रशंसकों को थैंक्यू बोलने का भी मौका मिलेगा.

धोनी ने इसके आगे कहा था, मुझे प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला है. यह सभी को धन्यवाद कहने जैसा होगा. हालांकि, वह मेरा आखिरी सीजन होगा या नहीं, इस पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. आप अगले दो साल के लिए भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं. निश्चित रूप से अगले सीजन में मजबूत वापसी करने के लिए मेहनत करूंगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल के फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को हराकर गुजरात टाइटंस ने जीता खिताब

आईपीएल फाइनल: राजस्थान ने गुजरात को दिया 131 रन का टारगेट, कप्तान हार्दिक पंड्या की जोरदार गेंदबाजी

आईपीएल फाइनल में पहुंचने के लिए राजस्थान ने गुजरात को दिया 189 रनों का लक्ष्य

आईपीएल: सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 3 रन से हराया

आईपीएल 2022: दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 17 रन से हराया

आईपीएल: गुजरात ने चेन्नई को हराया, साहा ने जमाई सीजन की तीसरी हाफ सेंचुरी

आईपीएल: कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 54 रन से हराया

Leave a Reply