एमपी के ग्वालियर रेलवे स्टेशन में बम होने की सूचना के बाद मचा हड़कंप, पुलिस ने खाली कराया प्लेटफार्म

एमपी के ग्वालियर रेलवे स्टेशन में बम होने की सूचना के बाद मचा हड़कंप, पुलिस ने खाली कराया प्लेटफार्म

प्रेषित समय :12:51:55 PM / Mon, Jun 27th, 2022

ग्वालियर. एमपी के ग्वालियर रेलवे स्टेशन में बम होने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया और कुछ ही देर में बम डिस्पोजल दस्ता, आरपीएफ और जीआरपी की टीमों ने स्टेशन को चारों ओर से घेर कर सर्चिंग शुरू कर दी. इस दौरान यात्रियों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए प्लेटफार्म भी खाली करा दिया गया.

जानकारी के अनुसार पुलिस के 100 डायल नंबर पर किसी ने फोन करके रेलवे स्टेशन पर बम होने की सूचना दी थी, सूचना मिलने के बाद पुलिस सहित रेलवे के विभिन्न सुरक्षादल हरकत में आ गए. एसपी अमित सांघी ने भी कहा कि बम होने की सूचना मिली थी. इसके बाद रेलवे स्टेशन पर सर्चिंग अभियान शुरू किया गया है. हालांकि सूचना के बाद पुलिस, प्रशासन व रेलवे के वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंच गए.

वहीं सुबह करीब 10 बजे रेलवे स्टेशन पर मौजूद यात्री भारी संख्या में सुरक्षा बलों को देखकर सकते में आ गए. इसके बाद सुरक्षा बलों ने स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से लेकर दो, तीन व चार पर सर्चिंग शुरू कर दी. हालांकि प्रारंभिक सर्चिंग में उन्हें बम या कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली.

बम की सूचना मिलने के बाद स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक को सुरक्षा बलों ने खाली करा लिया. स्टेशन प्रबंधन ने भी प्लेटफार्म नंबर एक पर आने वाली सभी ट्रेनों को डायवर्ट कर प्लेटफार्म नंबर 2, 3 पर खड़ी कराया और वहीं से आगे के लिए रवाना किया. साथ ही डॉग स्क्वायड, बम डिस्पेजल स्क्वायड सहित अन्य सुरक्षा कर्मी भी स्टेशन पर तलाशी में जुटे रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी निकाय चुनाव: प्रचार छोड़ प्रेमी के साथ भागी कांग्रेस की महिला प्रत्याशी, मचा हड़कंप

एमपी: तेज बारिश में गिरी कच्चे मकान की दीवार, 3 बच्चों सहित चार लोगों की मौत

एमपी: पंचायत चुनाव में मिली जीत का जश्न मनाकर सोई तो फिर नहीं उठी महिला सरपंच

पाकिस्तानी युवक के प्यार के जुनून में एमपी की युवती घर से भागकर पहुंच गई अटारी बॉर्डर, वीजा भी बनवाया

एमपी: निकाय चुनाव के बीच भाजपा प्रत्याशी ईसाई धर्म छोड़कर बने हिंदू, कहा- मेरे पूर्वज भी हिंदू थे

Leave a Reply