जबलपुर में पूर्व जिला एवं सत्र न्यायाधीश पर FIR दर्ज: जन्म प्रमाण पत्र में की छेड़छाड़

जबलपुर में पूर्व जिला एवं सत्र न्यायाधीश पर FIR दर्ज: जन्म प्रमाण पत्र में की छेड़छाड़

प्रेषित समय :19:18:24 PM / Wed, Sep 7th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में पूर्व जिला एवं सत्र न्यायाधीश राधेश्याम मुडिय़ा के खिलाफ सिविल लाइन थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है. राधेश्याम मुडिय़ा कूट रचित जन्मतिथि दस्तावेज तैयार कर न्यायाधीश बने थे. मामले में हाईकोर्ट के प्रशासनिक अधिकारी विपिनचंद्र गुप्ता ने सिविल लाइन थाना में एफआईआर दर्ज कराई है. खबर है कि राधेश्याम मुडिय़ा एक मामले में पहले ही बर्खास्त हो गए है.

सिविल लाइन पुलिस के अनुसार पूर्व जिला एवं सत्र न्यायाधीश राधेश्याम मुडिय़ा कूटरचित दस्तावेज तैयार कर न्यायाधीश बने थे. यह एक गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है. जब वे कटनी में पदस्थ रहे, उस वक्त किसी मामले को लेकर उनपर कार्रवाई भी हुई. जिसके चलते उन्हे बर्खास्त कर दिया गया था. वर्तमान में हाईकोर्ट के प्रशासनिक अधिकारी विपिनचंद्र गुप्ता की शिकायत पर पूर्व जिला एवं सत्र न्यायाधीश के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है. उन्होने राधेश्याम मुडिय़ा की जन्मतिथि 10 फरवरी 1960 है उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए 10 फरवरी 1966 की थी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मेगा रक्तदान शिविर: एमपी में एक दिन में सर्वाधिक रक्तदान का जबलपुर ने रचा कीर्तिमान

जबलपुर में क्रिकेट सटोरियों पर दबिश, एशिया कप पर लगवा रहे थे ग्राहकों के रुपए..!

एमपी के जबलपुर में 9 वर्षीय भांजी के साथ मामा ने किया रेप, अस्पताल में भरती मासूम की हालत गंभीर

एमपी के जबलपुर में जॉय स्कूल का एक और कारनामा, आधे सत्र में 10 वीं के छात्र को थमाई टीसी, संचालक ने कहा बच्चों को मारने से चलता है स्कूल

दमोह से जबलपुर आ रही एम्बुलेंस में आक्सीजन खत्म होने से मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

Leave a Reply