जबलपुर में क्रिकेट सटोरियों पर दबिश, एशिया कप पर लगवा रहे थे ग्राहकों के रुपए..!

जबलपुर में क्रिकेट सटोरियों पर दबिश, एशिया कप पर लगवा रहे थे ग्राहकों के रुपए..!

प्रेषित समय :16:39:05 PM / Wed, Sep 7th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर के क्रिकेट सट्टा खिलाने वाले एक बड़े सटोरिया मुरली खत्री को पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. उसके बेटों को भी पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही है. इन सब के बाद भी जबलपुर में क्रिकेट सटोरिए अभी भी सक्रिय है. ऐसे ही दो क्रिकेट सटोरियों को गोहलपुर व क्राइम ब्रांच की टीम ने नंदन बिहार कालोनी स्थित घर से पकड़ा है. जहां पर बैठकर दोनों सटोरिए एशिया कप में ग्राहकों के रुपए लगवा रहे थे.

पुलिस अधिकारियों की माने तो गोहलपुर नंदन बिहार कालोनी में रहने वाला विशाल वासवानी अपने घर में एशिया कप टी 20 में भारत-श्रीलंका के बीच चल रहे क्रिकेट मैच में ग्राहकों के रुपए लगवा रह है. इस बात की खबर मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम व गोहलपुर पुलिस ने उक्त मकान की घेराबंदी कर दबिश दे दी. कमरे के अंदर पहुंची पुलिस ने देखा कि विशाल वासवानी उम्र 22 वर्ष  सिटी चर्चा के पीछे भरतीपुर गलगला व प्रेम आडवानी 22 वर्ष निवासी समदडिय़ा कालोनी के आगे ग्रीन सिटी माढ़ोताल बैठे है. जो लैपटॉप व मोबाइल फोन की मदद से सट्टा खिला रहे है.

पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर मौके से एक लैपटॉप, एक चार्जर, पांच मोबाइल फोन, बिना नम्बर की एक्सेस गाड़ी सहित अन्य सामान बरामद कर लिया. पुलिस को पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि विशाल जैन निवासी ग्रीनसिटी माढ़ोताल वर्तमान पता काव्या गिफ्ट दुकान मुमताज बिल्डिंग के पास गलगला के कहने पर सट्टा खिला रहे हैं. विशाल द्वारा दो युवकों को सट्टा खिलाने के लिए पांच हजार रुपए भी दिए गए है. पुलिस ने विशाल के घर भी दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला. पुलिस ने मामले में विशाल जैन की भी तलाश शुरु कर दी है. आरोपियों को पकडऩे में एसआई लवकुश साकेत, प्रधान आरक्षक राजा भैया, सुरेश मिश्रा, सादिक अली, धीरेन्द्र, विनय, दिलीप, क्राइम ब्रांच के एएसआई प्रमोद पांडेय, प्रधान आरक्षक रामगोपाल, राममिलन, खेमचंद की सराहनीय भूमिका रही.

शहर में आज भी बड़े सटोरिए सक्रिय-

शहर में आज भी ऐसे सटोरिए सक्रिय है जो करोड़ों रुपए का सट्टा संचालित कर रहे है. जिनके बारे में यही कहा जाता है कि वे सीधे दुबई, मुम्बई व नागपुर से जुड़े हुए है. सफेदपोश नेताओं की सरपरस्ती में शहर के तीन बड़े सटोरियों द्वारा आज भी सुनियोजित तरीके से सट्टा का कारोबार किया जा रहा है. यह बात अलहदा है कि आज तक पुलिस अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक इन सटोरियों पर  दबिश नहीं दे पाए है. कई पुलिस कर्मी इन सटोरियों के करीबी है, जो पुलिस की कार्यवाही किए जाने की जानकारी पहले ही दे देते है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दुबई से ऑनलाइन सट्टा नेटवर्क संचालित कर रहे सतीष सनपाल के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी, जबलपुर में कैशियर अमित शर्मा गिरफ्तार

जबलपुर में मुरली खत्री के दो गुर्गे गिरफ्तार, चलती कार में खिला रहे क्रिकेट सट्टा, 25 हजार रुपए, दो लैपटॉप जब्त

जबलपुर में सट्टा किंग सतीष सनपाल अपने परिचितों के नाम पर खोली थी फर्जी फर्मे, बैंक खातों में जमा होती थी सट्टे की रकम

जबलपुर में चारों ओर फैला है सट्टा किंग सतीष सनपाल का साम्राज्य, अभी भी सक्रिय है कई गुर्गे

दुबई में बैठे सट्टा किंग सतीष सनपाल का जबलपुर में अवैध कब्जा जमींदोज, 4.50 करोड़ रुपए की जमीन पर बनाया हाईटेक ओपनशेड, बाउंड्रीवाल

जबलपुर में महिला के इशारे पर खुलेआम खिलाया जा रहा था सट्टा, 4 गिरफ्तार

Leave a Reply