बीजेपी ने ट्वीट किया-राहुल गांधी ने पहनी 41 हजार कीमत की टी-शर्ट, कांग्रेस ने किया पलटवार, मोदी का 10 लाख का सूट याद दिलाया

बीजेपी ने ट्वीट किया-राहुल गांधी ने पहनी 41 हजार कीमत की टी-शर्ट, कांग्रेस ने किया पलटवार, मोदी का 10 लाख का सूट याद दिलाया

प्रेषित समय :20:45:47 PM / Fri, Sep 9th, 2022

नई दिल्ली. कांग्रेस इन दिनों देश में भारत जोड़ो नाम की एक राजनीतिक यात्रा निकाल रही है. इस यात्रा को राहुल गांधी कथित तौर पर देश को जोड़ने वाली यात्रा बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके कथित आलीशान, लग्जरी रथ, वैन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इस बीच बीजेपी और कांग्रेस के बीच अब महंगे कपड़ों को लेकर नया ट्वीट वार शुरू हो गया है. बीजेपी ने एक फोटो शेयर किया जिसमें दावा किया गया है कि राहुल ने महंगी टी-शर्ट पहनी है, जिसका दाम 41 हजार रुपए है, तो कांग्रेस ने भी पलटवार करते हुए पीएम मोदी के कपड़ों की कीमतों की बात कह दी.

बीजेपी का कहना है कि राहुल गांधी की टी-शर्ट की कीमत 41 हजार रुपये है, कांग्रेस ने पीएम के 10 लाख रुपये के सूट की ओर इशारा किया है. भाजपा ने एक डिजाइनर टी-शर्ट पहने राहुल गांधी की एक तस्वीर शेयर की, जिसकी कीमत कथित तौर पर 41,000 रुपये थी. एक ट्वीट में भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पर निशाना साधा, जो इस समय पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा पर हैं.

बीजेपी ने सफेद टी-शर्ट में राहुल गांधी की एक तस्वीर साझा की, और साथ-साथ टी-शर्ट की कीमत को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, भारत, देखो. कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सूट की कीमत 10 लाख रुपए है. कांग्रेस ने ट्वीट किया, अरे... तुम डरे हुए हो? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़ी भीड़ को देखकर. बात करें मुद्दे की... बेरोजगारी और महंगाई पर बोलिए. अगर हमें कपड़ों की बात करनी है तो मोदी जी के 10 लाख रुपये के सूट और 1.5 लाख रुपये के चश्मे के बारे में भी बात की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उर्वीश कोठारीः जैसे “राज पथ” का “कर्तव्य पथ” हुआ, दिल्ली के कुछ और भी रास्तों के नाम बदलने चाहिए, चंद सुझाव!

दिल्ली में फूड एप के जरिये हो रही थी छात्रों को ड्रग्स की सप्लाई, बड़े मॉड्यूल का पर्दाफाश

पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने किया ऐलान, दिल्ली में इस बार भी दिवाली पर नहीं चलेंगे पटाखे, जारी रहेगा बैन

दिल्ली सरकार के आबकारी घोटाले में दिल्ली-हरियाणा सहित 30 स्थानों पर ईडी का सर्च ऑपरेशन

CISF के सुरक्षा घेरे में रहेगा दिल्ली का आरएसएस मुख्यालय, तैनात हुए अत्याधुनिक हथियारों से लैस जवान

Leave a Reply