जबलपुर में मेट्रो बस कंडेक्टर के साथ मारपीट कर टिकट के 7 हजार रुपए लूटे

जबलपुर में मेट्रो बस कंडेक्टर के साथ मारपीट कर टिकट के 7 हजार रुपए लूटे

प्रेषित समय :21:44:55 PM / Sun, Sep 18th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित पनागर क्षेत्र में उस वक्त मेट्रो बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई. जब तीन बदमाशों ने बस को रोककर कंडेक्टर राहुल श्रीपाल के साथ मारपीट कर टिकट काटने वाली मशीन व 7 हजार रुपए लूट लिए. घटना से पनागर क्षेत्र में अफरातफरी मची रही, इस बीच लुटेरे धमकी देते हुए भाग निकले. पुलिस ने परिचालक की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम फूटाताल केवलारी पनागर निवासी राहुल श्रीपाल उम्र 27 वर्ष मेट्रो बस में करीब पांच साल से परिचालक का काम कर रहा है. बीती शाम 7.30 बजे के लगभग मेट्रो बस रेलवे स्टेशन से यात्रियों को लेकर देवरी पनागर के लिए रवाना हुई. बस जब पनागर में मनोज मिष्ठान भंडार के सामने से गुजर रही थी. इस दौरान किशन उर्फ बब्बा कुशवाहा ने अपने दो साथियों के साथ बस को रोक लिया. इसके बाद गाड़ी के कांच में हाथ मारना शुरु कर दिया. कंडेक्टर राहुल श्रीपाल ने तीनों को रोका चाहा तो उसे गेट के पास से उतारकर मारपीट शुरु कर दी. यहां तक कि राहुल के गले में लटकी टिकट मशीन व जेब से टिकट के सात हजार रुपए छीन लिए. बदमाशों द्वारा मचाए गए उत्पात से यात्री भी घबरा गए. मारपीट से कंडेक्टर राहुल की गर्दन व चेहरे पर चोट आई. घटना की रिपोर्ट कंडेक्टर राहुल ने आज दोपहर दो बजे थाना पनागर में की, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर पहुंचे उपराष्ट्रपति ने कहा: राजा शंकर शाह-कुंवर रघुनाथ शाह के बलिदान को देश कभी नहीं भूलेगा

जबलपुर न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल अग्निकांड: फरार इनामी डाक्टरोंं ने न्यायालय में सरेंडर किया, पुलिस ने दो दिन की रिमांड पर लिया

कटनी से ट्रांसफर होकर जबलपुर आए बैंक के डिप्टी मैनेजर की कार में मिली लाश

जबलपुर: ईसाई धर्मगुरू पूर्व बिशप पीसी सिंह को न्यायालय ने 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा

जबलपुर में अग्निवीर बनने रीवा के युवकों ने लगाई दौड़, 4660 में से 305 युवा हुए पास

जबलपुर में अग्निवीरों के साथ ठगी करने पहुंचा फर्जी सैन्य कर्मी गिरफ्तार, आर्मी इंटेलीजेंस ने रेलवे स्टेशन से पकड़ा

Leave a Reply