जबलपुर में हैंडब्रेक हटने से नर्मदा नदी में डूबी कार, सागर से तर्पण करने आया था परिवार

जबलपुर में हैंडब्रेक हटने से नर्मदा नदी में डूबी कार, सागर से तर्पण करने आया था परिवार

प्रेषित समय :16:07:23 PM / Mon, Sep 19th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित नर्मदा नदी के छरउआ घाट बेलखेड़ा में आज उस वक्त चीख पुकार मच गई. जब एक कार हैंडब्रेक खुलने के कारण लुढ़कते हुए नर्मदा नदी में चली गई. कार में सवार बच्चों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़कर पहुंच गए. जिन्होने किसी तरह बच्चों को बाहर निकाला. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने ग्रामीणों की मदद से कार को बाहर निकाला.

पुलिस के अनुसार सागर निवासी आशुतोष व कमलेश दुबे पूर्वजों के तर्पण की पूजा करने के लिए आज सुबह बेलखेड़ा स्थित नर्मदा नदी  के छरउआ घाट पहुंचे. कार को ढलान पर खड़ा करके दुबे परिवार के सदस्य पूजन-अर्चन करने के लिए घाट पर पहुंच गए. वहीं कार के अंदर दुबे परिवार के दो बच्चे बैठे खेल रहे थे. खेलते खेलते बच्चों ने कार का हैंडब्रेक खोल दिया. जिससे कार लुढकते हुए नदी की ओर जाने लगी. कार लुढ़कने से बच्चों में चीख पुकार मच गई, वहीं आसपास के लोगों घबरा गए. सभी ने दौड़कर कार का दरवाजा खोलकर दोनों बच्चों को बाहर निकाल लिया. कार लुढ़कते हुए नर्मदा नदी में समा गई. कार के नर्मदा नदी में डूबने से घाट पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. ग्रामीणों के बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जिन्होने पहले तो दुबे परिवार के सदस्यों को जमकर फटकार लगाई. इसके बाद ग्रामीणों की मदद से नदी में डूबी कार को बाहर निकालने के प्रयास शुरु कर दिए गए. घटना से कार में सवार दोनों बच्चे डरे-सहमे रहे, बहुत देर तक तो वे खामोश ही रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में मेट्रो बस कंडेक्टर के साथ मारपीट कर टिकट के 7 हजार रुपए लूटे

कानपुर सेंट्रल-एलटीटी-कानपुर सेंट्रल व्हाया जबलपुर के मध्य 08-08 ट्रिप स्पेशल ट्रेन 7 अक्टूबर से चलेगी

जबलपुर पहुंचे उपराष्ट्रपति ने कहा: राजा शंकर शाह-कुंवर रघुनाथ शाह के बलिदान को देश कभी नहीं भूलेगा

जबलपुर न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल अग्निकांड: फरार इनामी डाक्टरोंं ने न्यायालय में सरेंडर किया, पुलिस ने दो दिन की रिमांड पर लिया

कटनी से ट्रांसफर होकर जबलपुर आए बैंक के डिप्टी मैनेजर की कार में मिली लाश

Leave a Reply