ज्ञानवापी को लेकर पोस्ट डालने पर राजस्थान में भाजपा कार्यकर्ता को मिली सर तन से जुदा करने की धमकी

ज्ञानवापी को लेकर पोस्ट डालने पर राजस्थान में भाजपा कार्यकर्ता को मिली सर तन से जुदा करने की धमकी

प्रेषित समय :12:11:21 PM / Tue, Sep 20th, 2022

अलवर. राजस्थान के अलवर में भाजपा कार्यकर्ता चारुल अग्रवाल ने शिकायत की है कि सोमवार को सुबह जब वह अपने घर से बच्चों को स्कूल छोडऩे के लिए नकलीं तो फ्लैट के बाहर उनको एक धमकी भरा पत्र रखा मिला. मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार चारुल का आरोप है कि उस पत्र में उनको जान से मारने की धमकी दी गई है, उसमें लिखा है कि 25 सितंबर की तारीख उसके लिए आखिरी तारीख है.

बीजेपी नेता का कहना है कि उनके पति जितेंद्र ने वहां पड़े खिफाफे को उठाया. उसे खोलने पर उसके भीतर लिखी धमकी को पढ़कर वह हैरान रह गए. लिफाफे में रखे लेटर के भीतर उनकी पत्नी चारुल के नाम से जान से मारने की धमकी दी गई थी. लेटर में लिखा है कि ज्ञानवापी हमारा है, हमारा ही रहेगा. तू कितनी भी पढ़ी-लिखी हो, अगर हमारे मजहब को लेकर पोस्ट लिखोगी तो उदयरपुर के कन्हैयालाल जैसा ही हाल होगा. गुस्ताख-ए-रसूल की एक ही सजा, सर तन से जुदा. चारुल के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी को भी इशारो ही इशारों में धमकी दी गई है.

धमकी देने वालों ने चारुल से साफ-साफ कहा है कि वह या तो पोस्ट डालना बंद कर दें या फिर मरने के लिए तैयार रहें. उनको धमकी देते हुए कहा गया है कि अगर उन्होंने पोस्ट डालना बंद नहीं किया तो उनकी 25 सितंबर आखिरी तारीख होगी. इस चि_ी को पढ़ते ही पूरा परिवार पेरशान हो गया. उन्होंने पुलिस को तुरंत घटना की सूचना दी.

चारुल ने बताया कि उनको 56 टुकड़े करने की धमकी दी गई है. उनसे कहा गया है कि अगर वह नहीं मानी तो उनका हाल भी उदयपुर के कन्हैयालाल जैसा होगा. चारुल का कहना है कि ज्ञानवापी को लेकर उन्होंने सिंपल का पोस्ट डाला था. जिसके बाद उनको धमकी दी गई है. चारुल ने बताया कि वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की रहने वाली हैं. अपने पति और बच्चों के साथ पिछले 6 सालों से वह अलवर में रह रही हैं.

चारुल का कहना है कि 13 सितंबर को ज्ञानवापी को लेकर उन्होंने एक पोस्ट साझा किया था. 19 सितंबर को उनको जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी भरा पत्र मिलने की सूचना उन्होंने डायल 100 पर पुलिस को दी. जिसके बाद सदर थाने के एसएचपी अजीत सिंह तुरंत शालीमार पहुंच गए. उन्होंने वहां लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए. वहीं परेशान चारुल का कहना है कि वह काफी असुरक्षित महसूस कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने पुलिस सुरक्षा की भी मांग की. धमकी की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय बीजेपी नेता ने भी चारुल के घर पहुंचकर उनको हिम्मत बंधाई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान ब्राह्मण महासभाः बालिका पढ़ाओ अभियान के तहत छात्रा को आर्थिक सहयोग!

राजस्थान के बांसवाड़ा में श्राद्ध कार्यक्रम में फूड प्वाइजनिंग से 125 बीमार, कई गंभीर

राजस्थान: राज्य के खिलाडिय़ों के लिए खुशखबरी, अब सरकारी नौकरियों में मिलेगा आरक्षण, यह है निर्णय

राजस्थान: कोटा के सीएमएचओ का HMS-WCREU ने किया स्वागत, सम्मान, जताई ये उम्मीद

राजस्थान के झालावाड़ में गाज गिरने से 4 की मौत, राज्य के 17 जिलों में बारिश का अलर्ट

Leave a Reply