जबलपुर में शर्मसार हुआ पिता-पुत्री का रिश्ता: नाबालिगा बेटी को बनाया हवस का शिकार..!

जबलपुर में शर्मसार हुआ पिता-पुत्री का रिश्ता: नाबालिगा बेटी को बनाया हवस का शिकार..!

प्रेषित समय :19:01:06 PM / Thu, Sep 22nd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित रिछाई रांझी क्षेत्र में पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाला घटनाक्रम सामने आया है. यहां पर एक पिता ही अपनी नाबालिग बेटी को करीब दो साल से हवस का शिकार बना रहा था. पिता की ज्यादती से तंग आकर नाबालिगा ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. जिसपर पुलिस ने पिता के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार ग्राम पौड़ी मझौली निवासी   अपने परिवार के साथ रांझी के रिछाई क्षेत्र में आकर रहने लगा. यही पर वह दाल मिल में काम करता रहा. परिवार में किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच अनबन होती रही. जिसके चलते पति अपने दोनों बच्चों को लेकर पत्नी से अलग रहने  लगा. पत्नी के अलग रहने के बाद से ही उसकी नियत नाबालिग बेटी पर खराब हो गई. उसने अपनी ही बेटी के साथ ज्यादती करना शुरु कर दिया.  बेटी ने विरोध करती तो उसे मारपीट कर धमकी देता रहा. करीब दो साल से पिता की ज्यादती का शिकार हो रही बेटी ने बीती शाम थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी पिता को सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में किसान पर हमला कर फायरिंग, साप्ताहिक बाजार में घटना से मची चीख पुकार, भगदड़

जबलपुर में बस की टक्कर के बाद एक्टीवा सवार युवक फंसकर तड़पता रहा, हो गई मौत..!

सतीश सनपाल उसके जबलपुर में बैठे गुर्गे मुरली, दिलीप, संजय, विवेक खत्री सहित अन्य पर एक और प्रकरण दर्ज

जबलपुर में कलेक्टर ने महानद्दा तालाब की सफाई कार्य का किया निरीक्षण, गंदगी फैलाने वाले टाल संचालको, शराब दुकान पर लगाया जुर्माना

जबलपुर में नगर निगम हड़ताली कर्मचारियों ने बंद कराया शिविर, की तोडफ़ोड़, कलेक्टर ने दिए एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश

Leave a Reply