जबलपुर में किसान पर हमला कर फायरिंग, साप्ताहिक बाजार में घटना से मची चीख पुकार, भगदड़

जबलपुर में किसान पर हमला कर फायरिंग, साप्ताहिक बाजार में घटना से मची चीख पुकार, भगदड़

प्रेषित समय :16:21:36 PM / Thu, Sep 22nd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित शहपुरा स्थित ग्राम पिपरिया साप्ताहिक बाजार में उस वक्त चीख पुकार व भगदड़ मच गई. जब मोटर साइकल सवार बदमाशों ने आपसी रंजिश के चलते किसान सोनूसिंह लोधी पर हमला कर फायरिंग कर दी. फायरिंग में किसान सोनूसिंह लोधी के हाथ में चोट आई. घायल सोनूसिंह को उसके साथियों ने अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डाक्टरों ने भरती कर उपचार शुरु कर दिया.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार निवासी हरदुआ पाटन निवासी सोनूसिंह लोधी उम्र 24  वर्ष पेशे से किसान है. इसके अलावा घर से ही किराना की दुकान का संचालन करता है. करीब 10 दिन पहले सोनूसिंह  के दोस्त जितेन्द्रसिंह व महेन्द्रसिंह का पिपरिया में रहने वाले रंजीतसिंह व तुलसी सिंह से विवाद हो गया था. उस वक्त तो आपसी हस्तक्षेप से विवाद शांत हो गया, इसके बाद से ही रंजीत व तुलसीसिंह बदला लेने की फिराक में घूमने लगे. बीती शाम 4 बजे के लगभग सोनूसिंह अपने दोस्त जितेन्द्र व महेन्द्रसिंह के साथ पिपरिया साप्ताहिक बाजार में खरीददारी करने के लिए पहुंचा. जहां पर तीनों बाजार में घूमते हुए घरेलू उपयोग का सामान खरीद रहे थे. इस दौरान रंजीत व तुलसी सिंह मोटर साइकल से पहुंच गए. जिन्होने तीनों के साथ गाली गलौज करना शुरु कर दिया, सोनू से गाली बकने से मना किया तो उसपर लाठी से हमला कर दिया. हमला होते ही सोनू, महेन्द्र व जितेन्द्रसिंह मोटर साइकल में बैठकर भागे तो रंजीत व तुलसी ने पीछा करते हुए फायरिंग शुरु कर दी.  एक गोली सोनूसिंह के हाथ में लगी तो जिससे मोटर साइकल अनियंत्रित हो गई और तीनों सड़क पर गिर गए. बाजार में गोलियां चलने की आवाज सुनकर बाजार पहुंचे ग्रामीणों में भगदड़ व अफरातफरी मच गई. घायल सोनू को साथियों ने अस्पताल पहुंचाकर पुलिस को खबर दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद हमलावरों के खिलाफ धारा 294, 323, 307, 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सतीश सनपाल उसके जबलपुर में बैठे गुर्गे मुरली, दिलीप, संजय, विवेक खत्री सहित अन्य पर एक और प्रकरण दर्ज

जबलपुर में कलेक्टर ने महानद्दा तालाब की सफाई कार्य का किया निरीक्षण, गंदगी फैलाने वाले टाल संचालको, शराब दुकान पर लगाया जुर्माना

जबलपुर में नगर निगम हड़ताली कर्मचारियों ने बंद कराया शिविर, की तोडफ़ोड़, कलेक्टर ने दिए एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश

WCR में ZRUCC की बैठक: सदस्यों ने रीवा-मुंबई ट्रेन के फेरे बढ़ाने, जबलपुर-रायपुर, सागर-पुणे ट्रेन चलाने की रखी मांग

जबलपुर में वुशु कोच मनोज गुप्ता गिरफ्तार, पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई

Leave a Reply