नौकरी लगवाने का झांसा देकर जबलपुर के भाजपा नेता ने भोपाल में किया युवती से दुष्कर्म

नौकरी लगवाने का झांसा देकर जबलपुर के भाजपा नेता ने भोपाल में किया युवती से दुष्कर्म

प्रेषित समय :09:20:21 AM / Fri, Sep 23rd, 2022

जबलपुर. जबलपुर के भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के नेता शशिकांत सोनी पर भोपाल के टीटी नगर पुलिस थाने में जबलपुर की युवती ने रेप का मामला दर्ज कराया है. पीडि़त युवती ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि भाजपा नेता शशिकांत सोनी उसे सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा दिया और नौकरी दिलाने का कहकर भोपाल ले गया. जहां पर उसने उसके साथ कार में रेप किया. में पदाधिकारी है.

पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीडि़त युवती ने बताया कि वो प्राइवेट कम्प्यूटर आपरेटर का काम करती है. वो 2 मई 2022 को नगर निगम जबलपुर नौकरी की तलाश में आपना रिज्युम लेकर गयी थी. वहां उसे शशिकांत सोनी मिला था, मैंने उससे पूछा कि कम्प्यूटर कक्ष कहाँ है तो उसने मुझसे पूछा कि क्यों, तब मैंने बताया कि मैं नौकरी के लिए रिज्युम देने आयी हूँ.

इसके बाद उसने मेरा रिज्युम व डाक्यूमेंट चैक किया और बोला कि मैं तुम्हारी सरकारी नौकरी लगवा दूँगा, लेकिन इसके लिए 1 लाख 80 हजार रुपये खर्चा लगेगा. उसके झांसे में आकर मैंने पैसे अरेंज करने की बात कही और मैं चली गई. इसके बाद पैसे अरेंज होने पर मैंने शशिकांत सोने को फोन किया कि पैसे अरेंज हो गये हैं, तो वो बोला ठीक है अपने डाक्यूमेंट व रिज्युम लेकर भोपाल चलना पड़ेगा, जबलपुर से कोई काम नहीं होता सभी नेता भोपाल में ही है.

युवती ने बताया कि 5 मई 2022 को सुबह 5:30 बजे शशिकांत मुझे अपनी फोर व्हीलर गाड़ी से भोपाल लेकर आया. भोपाल पहुंचने पर वह मुझे अपनी गाड़ी में ही बैठने का बोलकर मेरा रिज्युम और डाक्युमेंट लेकर कहीं चला गया और डेढ घण्टे बाद लौटकर आया और बोला कि तुम्हारा काम हो गया है. उसके बाद मैंने बोला कि घर चलते है तो शशिकांत बोला कि मेरे और भी काम है मैं वह भी कर लूँ, तुम गाड़ी में ही बैठना. वह अलग-अलग जगह मुझे लेकर गया.

उसके बाद वह फिर शाम को वह मुझे तालाब के किनारे ले गया, जहां उसने सैंडवीच व वेफर्स लिये. वो तालाब किनारे वह बोटल से कुछ पी रहा था, मुझे नहीं मालूम क्या पी रहा था. इसके बाद वह वहाँ से रात में करीब 9 बजे मुझे लेकर टीटी नगर स्टेडियम के पीछे जैन मंदिर के सामने लेकर आया. वहां गाड़ी खड़ी कर दी और मुझे इधर उधर हाथ लगाने लगा गाड़ी के काँच लगा कर लॉक कर दी और मेरे साथ मेरी मर्जी के विरुद्ध शशिकांत ने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाये.

इसके बाद वो रात में ही वापस गाड़ी से लेकर जबलपुर आया और मुझे हाईवे पर छोड़ दिया. मैं अपने घर चली गयी. शशिकांत बार-बार मुझसे माफी मांगता रहा. उसके बाद मैसेज से बातचीत होती रही, परन्तु जब भी मैं नौकरी का पूछती तो मुझ पर गुस्सा करता है और मेरा फोन भी नहीं उठाता. मुझे ब्लाक कर दिया. इसके बाद मेरी शशिकांत से कोई संपर्क नहीं हो पाया. शशिकांत ने मुझे नौकरी दिलाने का बोल कर मेरे साथ मेरी मर्जी के विरूद्ध शारीरिक संबंध बनाये.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर सहित 7 जिलों में दोना-पत्तल बनाने वाली मशीन बेचने के नाम पर ठगी: दो जालसाजों को भोपाल पुलिस ने किया गिरफ्तार

जबलपुर में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह का एक और कारनामा सामने आया, पत्नी नोरा सिंह को 8 संस्थाओं से दिलाता रहा सैलरी

एमपी के जबलपुर में यू-ट्यूब देखकर बेटे ने पिता के साथ मिलकर खोल ली अवैध हथियारों की फैक्टरी, तीन नाबालिगों सहित चार गिरफ्तार

जबलपुर में शर्मसार हुआ पिता-पुत्री का रिश्ता: नाबालिगा बेटी को बनाया हवस का शिकार..!

जबलपुर ईओडब्ल्यू की कार्रवाई: सिंचाई विभाग के आडिटर को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

Leave a Reply