रेलवे संस्थान के पदाधिकारियों ने किया डबलूसीआरईयू महामंत्री मुकेश गालव का स्वागत

रेलवे संस्थान के पदाधिकारियों ने किया डबलूसीआरईयू महामंत्री मुकेश गालव का स्वागत

प्रेषित समय :18:59:57 PM / Sat, Sep 24th, 2022

गंगापुर सिटी. जूनियर एवं सीनियर रेलवे संस्थान के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने आज शनिवार 24 सितम्बर को कोटा पहुंचकर वेस्ट सेंट्रल रेलवे एंप्लाइज यूनियन (डबलूसीआरईयू) के महामंत्री मुकेश गालव एवं कोषाध्यक्ष इरशाद खान से मुलाकात कर उनका माला व साफा पहनाकर स्वागत किया एवं मुंह मीठा कराया.

इस अवसर पर यूनियन के महामंत्री मुकेश यादव ने भी सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों, जूनियर रेलवे संस्थान के सचिव घनश्याम मीणा कोषाध्यक्ष चंद्रभान मीना, सीनियर रेलवे संस्थान के सचिव वीरेंद्र मीणा, कार्यकारिणी सदस्य गणेश पाल, मुकेश मीणा, लोकेश मीणा, विनोद मीणा, मदन मोहन मीणा, अजय गुर्जर, हरि मोहन गुर्जर आदि का माला पहनाकर एवं मिठाई खिलाकर अभिनंदन किया एवं जीत की बधाई दी.

इस दौरान श्री गालव ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के साथ में विशेष मीटिंग कर उनके कार्यकाल में संस्थानों की गतिविधियों को लेकर विस्तार से चर्चा की एवं अपने सुझाव दिए. गालव ने कहा कि नई कार्यकारिणी को रेलवे संस्थान की गतिविधियों से संबंधित  कार्यक्रमों का कैलेंडर बनाना होगा, उसमें खेलकूद गतिविधियां रेल कर्मचारियों के बच्चों ने महिलाओं के लिए प्रोत्साहन हेतु विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं एवं बच्चों का सम्मान समारोह सांस्कृतिक कार्यक्रम धार्मिक कार्यक्रम राष्ट्रीय कार्यक्रम एवं स्वास्थ्य संबंधी कार्यक्रमों का समय-समय पर आयोजन करना चाहिए. साथ ही साथ स्थानीय रेल कर्मचारी सदस्यों कि राय को सर्वोपरि मानते हुए उनके सुझावों को भी अपने एजेंडे में शामिल करना चाहिए. उन्होंने यूनियन की ओर से सभी पदाधिकारियों को आश्वस्त किया कि रेलवे प्रशासन से अधिक से अधिक सुविधाएं दिलवाने के लिए यूनियन का विशेष प्रयास रहेगा. केंद्रीय कर्मचारी जितने भी समिति की ओर से भी सुविधाएं दिलवाने में हम भरसक प्रयत्न करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नवरात्रि पर मैहर में रेलवे ने की श्रद्धालुओं के लिए खास इंतजाम, 16 ट्रेनों का स्टॉपेज

वन एवं राजस्व विभाग के कर्मचारियों की रेलवे में होगी भर्ती, इन्हें मिलेगा मौका

WCREU का रेलवे उत्पादन ईकाई एवं मेन्टीनेंस डिपो बचाओ दिवस के अवसर पर विशाल विरोध प्रदर्शन

राजस्थान में रेलवे का वेलफेयर इंस्पेक्टर 3.35 लाख रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया

रेलवे प्रोडक्शन यूनिट्स व मेंटिनेंस डिपो को निजीकरण से बचाने, AIRF-WCREU का विरोध प्रदर्शन 23 को

नवरात्र उपवास रखने वालों को यात्रा के दौरान रेलवे परोसेगा व्रत थाली, यहां जानिए मेन्यू व कीमतें

रेलवे संस्थानों के चुनाव में मजदूर संघ की करारी हार, लाल झंडे की यूनियन का कब्जा

Leave a Reply