उर्दू पढऩे आई 8 वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार, टीचर गिरफ्तार

उर्दू पढऩे आई 8 वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार, टीचर गिरफ्तार

प्रेषित समय :21:21:40 PM / Thu, Oct 6th, 2022

पलपल संवाददाता, पलपल संवाददाता, विदिशा. एमपी के जिला विदिशा स्थित सिरोंज तहसील स्थित ग्राम कस्बाताल में शिक्षक ने 8 वर्षीय छात्रा के साथ उस वक्त बलात्कार किया. जब वह उनके घर पर पढऩे के लिए आई थी. दुष्कर्म के बाद दर्द से कराहती बच्ची घर पहुंची. जिसे देख परिजन घबरा गए, पूछताछ करने पर बच्ची ने शिक्षक द्वारा की गई करतूत के बारे में बताया. गुस्साए परिजनों ने पथरिया थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस अधिकारियों की माने तो कस्बाताल गांव में रहने वाली 8 वर्षीय बच्ची गांव में ही रहने वाले शाहरुख खान उम्र 20 वर्ष के घर में ट्यूशन पढऩे के लिए आती रही. यहां पर अन्य बच्चे भी उर्दू की पढ़ाई करने के लिए आते रहे. दो दिन पहले बच्ची अपने समय पर शाहरुख के घर पर उर्दू पढऩे के लिए गई. जहां पर अन्य 10 बच्चे पहले से ही बैठे रहे, सभी बच्चों को शिक्षक शाहरुख ने उर्दू की पढ़ाई कराई. इसके बाद सभी बच्चे जब अपने घर जाने लगे तो शाहरुख ने इस बच्ची को यह कहकर रोक लिया कि अलग से भी तुम्हे समझाना है.

बच्ची भी शिक्षक के कहने पर रुक गई. जब सभी बच्चे चले गए तो शाहरुख  ने बच्ची को अंदर कमरे में बुलाकर बलात्कार किया. असहनीय पीड़ा से गुजर रही बालिका चीख पड़ी. जिसपर शिक्षक ने बालिका को धमकी देते हुए भगा दिया. दर्द से कराहती, रोते-बिलखते हुए बच्ची घर पहुंची. बच्ची की हालत को देख परिजन घबरा गए. जिनके पूछने पर बच्ची ने शिक्षक शाहरुख द्वारा की गई करतूत के बारे में बताया. गुस्साए परिजनों ने थाना पथरिया पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी शाहरुख को हिरासत में ले लिया है. वहीं दूसरी ओर घटना को लेकर ग्रामीणों के बीच आक्रोश व्याप्त रहा. क्योंकि शिक्षक शाहरुख के घर में और भी बच्चे उर्दू की पढ़ाई करने के लिए आते है.

यहां पर महिला के साथ गैंगरेप-
इसी तरह रीवा के हनुमना क्षेत्र में दुर्गाजी के दर्शन करके लौट रही महिला को दो नाबालिगों सहित 6 युवकों ने धमकी देते हुए रेप किया. रेप के बाद महिला का वीडियो बनाकर भाई को भेज दिया. पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कन्नौज: बेटी के लिए इंसाफ मांगने आई थी मां, चौकी इंचार्ज ने किया बलात्कार

बलात्कार के आरोप में महिला अपराध शाखा ने मिर्ची बाबा को किया गिरफ्तार

स्कूली छात्रा की बलात्कार कर हत्या, घर की छत पर बोरी में बंद मिली लाश..!

16 सप्ताह की गर्भवती बलात्कार पीडि़ता को दी बाम्बे हाईकोर्ट नेगर्भपात की अनुमति, कहा- उसे मजबूर नहीं कर सकते

जबलपुर में खाना देने आई बहू के साथ जेठ ने किया बलात्कार..!

सुप्रीम कोर्ट ने भांजी के साथ बलात्कार कर हत्या करने वाले मामा की फांसी की सजा उम्र कैद में बदली

Leave a Reply