एमपी के जबलपुर में दशहरा देखने निकले दो युवकों की चाकू से वार कर हत्या, हमलावर अज्ञात

एमपी के जबलपुर में दशहरा देखने निकले दो युवकों की चाकू से वार कर हत्या, हमलावर अज्ञात

प्रेषित समय :15:26:33 PM / Fri, Oct 7th, 2022

जबलपुर. दशहरा घूमने के लिए अपने-अपने घर से निकले दो युवकों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. एक वारदात गोरखपुर थाना क्षेत्र में हुई है, जहां तीन हमलावरों ने किराना दुकान चलाने वाले युवक की हत्या की है, जबकि दूसरी गढ़ा थाना क्षेत्र की है, जहां अज्ञात बदमाशों ने चाकू मारकर सौंदर्य प्रसाधन की दुकान चलाने वाले युवक को मौत के घाट उतारा है. हत्या की दोनों वारदातों के बाद पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है.

गोरखपुर पुलिस ने बताया कि अंधुआ संजीवनी नगर निवासी 22 वर्षीय जितेंद्र रैदास गोरखपुर में दीपक गारमेंट्स में सिलाई का काम करता था. वह गुरुवार की रात दशहरा देखने के लिए निकला था. एक बाइक में उसका दोस्त दिलीप था, दूसरी में जितेंद्र था. दिलीप अपनी बाइक से आगे निकल गया था. रात में करीब नौ बजे पुरानी कलारी कुल्हार मोहल्ला में कैलाश कुम्हार की कुलिया में जितेंद्र को अभिषेक उर्फ छोटू, गौरव सोनकर और सुजल जायसवाल मिले. तीनों ने बिना कारण उस पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू के वार से जितेंद्र को दोनों जांघ व हाथ सहित शरीर में चोटें लग गईं. वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए. काफी देर तक जितेंद्र के न आने पर दिलीप ने पीछे जाकर देखा तो जितेंद्र घायल पड़ा था. वारदात की सूचना मिलने पर गोरखपुर टीआइ एसपीएस बघेल सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. पुलिस पहुंची तो जितेंद्र खून से लथपथ पड़ा कराह रहा था. पुलिस ने तत्काल डायल-100 वाहन में उसे लिटाया और मेडिकल ले गई. इसी बीच पूछताछ करने पर उसने बताया कि अभिषेक उर्फ छोटू, गौरव सोनकर और सुजल जायसवाल ने बिना कारण उसे चाकू मारे हैं. अस्पताल पहुंचने पर डाक्टर ने चैक किया तो जितेंद्र की मौत हो चुकी थी.

खून से लथपथ मिली लाश

इधर, गढ़ा थाना क्षेत्र में गढ़ा बजरिया कोष्टा मोहल्ला निवासी 23 वर्षीय अक्षय लखेरा की लाश शुक्रवार तड़के करीब पांच बजे उसके ही घर के पीछे पड़ी मिली. अक्षय के शरीर में चाकू से हमले के निशान थे और वह खून से लथपथ था. गढ़ा टीआइ राकेश तिवारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा. शव को पीएम के लिए भिजवाया गया. पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि अक्षय सौंदर्य प्रसाधन की दुकान चलाता था. गुरुवार रात वह अपने दोस्तों के साथ दशहरा देखने निकला था. इसके बाद शुक्रवार को सुबह उसकी लाश मिली है. बताया जा रहा है कि आपसी झगड़े में दोस्तों में से ही किसी ने अक्षय की चाकू मारकर हत्या कर दी है. पुलिस तस्दीक करते हुए आरोपितों का पता लगा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में फिल्मी स्टाइल में आ रही कार युवक को टक्कर मारकर खम्बे से टकराई, दशहरा देखकर लौट रहा था बाईक सवार

जबलपुर तहसील आफिस में एसडीएम का क्लर्क रिश्वत लेते पकड़ा गया, लोकायुक्त टीम की कार्रवाई

जबलपुर पुलिस लाइन गोलियों की आवाज से गूंजा, विजयादशमी पर किया गया शस्त्र-पूजन

जबलपुर में दुर्गा पूजा में शामिल होने जा रही महिलाओं पर ज्वलनशील पदार्थ का स्प्रे, मां-बेटी झुलसीं

जबलपुर में पकड़ा गया राजस्थान का ठग, नौकरी लगवाने का झांसा देकर लड़कियों से ले रहा था रुपया

Leave a Reply