जबलपुर में डेयरी दुकान संचालक की चाकू मारकर नृशंस हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर में डेयरी दुकान संचालक की चाकू मारकर नृशंस हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

प्रेषित समय :15:55:37 PM / Sat, Oct 8th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित महाराजपुर अधारताल में डेयरी दुकान के चालक मनीष पटेल की क्षेत्र के दो बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी. हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जिन्होने पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को सरगर्मी से तलाश करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त रहा.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बेलकम कालोनी पटेल नगर महाराजपुर निवासी मनीष पटेल की बावली तिराहा के पास प्रदीप दूध डेयरी के नाम से दुकान है. जहां पर मनीष अपनी मां के साथ बैठता रहा.  दुकान के सामने ही एक मंदिर की पट्टी पर बैठकर समीश्र व साहिल नामक बदमाश आए दिन गाली गलौज करते रहे. जिससे दुकान में आने वाले ग्राहकों को दिक्कत होती थी. कई बार मनीष पटेल ने समीर व साहिल को बैठने से मना किया, लेकिन वे नहीं माने, बीती रात भी दोनों बदमाश पहुंचे और दुकान के सामने खड़े होकर गाली गलौज करने लगे, मनीष ने विरोध किया तो दुकान के अंदर घुसकर मां के साथ गाली गलौज करने लगे. विरोध करने पर दोनों बदमाशों ने मनीष के साथ मारपीट कर चाकू से हमला कर दिया. हमला होते ही मनीष अपनी जान बचाकर भागा तो दोनों बदमाशों ने पीछा करते हुए मनीष पर सरेराह चाकू से हमला कर दिया. मनीष पर हमला होते देख क्षेत्र में अफरातफरी व भगदड़ मच गई, खबर मिलते ही भाई मनोज पटेल पहुंचे तो देखा कि दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा है.

मां ने बताया कि मनीष पर समीर व साहिल ने हमला किया है, वह मनीष की तलाश में इधर से उधर भटकता रहा, कुछ दूर पर मनीष खून से लथपथ हालत में छटपटा रहा था. जिसने बताया कि समीर व साहिल ने हमला किया है, भाई मनोज ने घायल मनीष को विक्टोरिया अस्पताल पहुंचाया. जहां पर हालत को देखते हुए  प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया. मेडिकल अस्पताल में देर रात मनीष की उपचार के दौरान मौत हो गई. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जिन्होने पूछताछ के बाद सरगर्मी से तलाश करते हुए आरोपी साहिल पटेल उम्र 19 वर्ष एवं समीर श्रीवास उम्र 19 वर्ष निवासी पटेल नगर महाराजपुर  अधारताल करोंदा बायपास रोड के पास घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों को पकडऩे में अधारताल टीआई शैलेष मिश्रा, प्रधान आरक्षक मोहन थापा, आशीष, इंद्रलाल, पंकज, विमल, इंद्रकुमार की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शुक्रवार से फिर अमरावती तक चलेगी जबलपुर-अमरावती एक्सप्रेस, समय में भी हुआ परिवर्तन

जबलपुर में फिल्मी स्टाइल में आ रही कार युवक को टक्कर मारकर खम्बे से टकराई, दशहरा देखकर लौट रहा था बाईक सवार

जबलपुर तहसील आफिस में एसडीएम का क्लर्क रिश्वत लेते पकड़ा गया, लोकायुक्त टीम की कार्रवाई

जबलपुर पुलिस लाइन गोलियों की आवाज से गूंजा, विजयादशमी पर किया गया शस्त्र-पूजन

जबलपुर में दुर्गा पूजा में शामिल होने जा रही महिलाओं पर ज्वलनशील पदार्थ का स्प्रे, मां-बेटी झुलसीं

Leave a Reply