निवेश समिट में सीएम गहलोत ने की अदाणी की प्रशंसा, बीजेपी ने बताया कांग्रेस के मुंह पर करारा तमाचा

निवेश समिट में सीएम गहलोत ने की अदाणी की प्रशंसा, बीजेपी ने बताया कांग्रेस के मुंह पर करारा तमाचा

प्रेषित समय :14:05:35 PM / Sat, Oct 8th, 2022

जयपुर. राजस्थान में आयोजित निवेश राजस्थान समिट के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा अदाणी समूह के अध्यक्ष गौतम अदाणी को गौतम भाई संबोधित कर उनकी प्रशंसा करने पर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर तंज कसा है. कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा है कि राहुल गांधी केंद्र पर अदाणी और अंबानी का पक्ष लेने का आरोप लगाते हैं, वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री इन दोनों दिग्गजों कारोबारियों के पक्षधर हैं. पुनिया ने ट्वीट कर कहा कि कल तक जो था विरोधी, आज बना मनमीत, धन की जगी उम्मीद तो बदली अपनी रीत.

बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी ने भी उद्घाटन समारोह में अदाणी के साथ बैठे गहलोत की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कि यह कांग्रेस आलाकमान के चेहरे पर एक करारा तमाचा है. एक अन्य ट्वीट में देवनानी ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें गहलोत अडानी को दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति बनने पर बधाई दे रहे हैं. उन्होंने ट्वीट में कहा कि कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी जी जिस अदाणी समूह को पानी पी-पी कर कोसते रहते हैं, आज निवेश राजस्थान समिट में उन्हीं के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी की यह दुर्लभ तस्वीर कांग्रेस आलाकमान के मुंह पर करारा तमाचा है.

बताया जा रहा है कि एशिया के सबसे अमीर गौतम अदाणी ने शुक्रवार को निवेश राजस्थान समिट 2022 के उद्घाटन समारोह में भाग लिया था और गहलोत के समक्ष उद्घाटन सत्र को संबोधित किया था. वह मंच पर गहलोत के बगल में बैठे थे. न केवल गहलोत ने अदाणी की प्रशंसा की, बल्कि अदाणी ने भी गहलोत की योजनाओं और दूरदर्शिता की प्रशंसा की. गहलोत ने अपने संबोधन में उद्योगपति गौतम अदाणी को 'गौतम भाईÓ के रूप में संबोधित किया और उन्हें दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति बनने के लिए बधाई दी.

वहीं सीएम गहलोत ने एक बयान में कहा कि देश-दुनिया के बिजनेसमैन यहां आए और यहां मिले सम्मान से अभिभूत दिखे. 3000 से अधिक निवेशकों में सभी विचारधाराओं के व्यापारी शामिल थे. जो लोग इस पर सवाल उठा रहे हैं, उन्हें बताना चाहिए कि कई व्यापारी किसी पार्टी में शामिल हो जाते हैं तो क्या वो दूसरे राज्यों में निवेश नहीं करते?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अशोक गहलोतः हेल्पलाइन 181 पर 98 प्रतिशत से अधिक प्रकरणों को निस्तारित किया जा चुका है

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की विजयादशमी पर शुभकामनाएं, दुर्गा अष्टमी पर पूजा....

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का पायलट पर बड़ा आरोप, भाजपा पर भी साधा निशाना

गहलोत को दिल्ली दरबार से क्लीनचिट, पायलट के लिए हो सकती है खुशखबरी

प्रदीप द्विवेदी: कांग्रेस अध्यक्ष! बहुत फर्क है अशोक गहलोत और दिग्विजय सिंह में?

गहलोत ने सोनिया गांधी से मांगी माफी, कहा- नहीं लड़ेंगे कांग्रेस के अध्यक्ष पद का चुनाव

अशोक गहलोत समर्थक समझ नहीं पा रहे कि- सियासी सच्चाई दिखाना बगावत कैसे? हरिदेव जोशी का सियासी इतिहास दोहराया जाएगा?

Leave a Reply