जबलपुर में मोटर साइकल की टक्कर से सड़क किनारे बैठे युवक की मौत

जबलपुर में मोटर साइकल की टक्कर से सड़क किनारे बैठे युवक की मौत

प्रेषित समय :17:13:24 PM / Mon, Oct 10th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बरेला रोड पर उस वक्त चीख पुकार मच गई. जब सड़क किनारे बैठे युवक संतोष श्रीपाल को मोटर साइकल सवार युवक टक्कर मारकर भाग गया. हादसे में संतोष श्रीपाल के सिर में गंभीर चोटें आई. जिन्हे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर देर रात डेढ़ बजे के लगभग संतोष की उपचार के दौरान मौत हो गई.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम घुघरी बरेला निवासी संतोष श्रीपाल जमुनिया पोल्ट्री फार्म के पास सड़क किनारे बैठा रहा. रात 10.30 बजे के लगभग मोटर साइकल क्रमांक एमपी 20 एम जेड 0356 के चालक ने टक्कर मार दी. बाइक की टक्कर लगते ही संतोष उछलकर दूर जा गिरा. जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटें आई. आसपास के लोगों ने देखा तो दौड़कर पहुंच गए, देखा तो संतोष के सिर पर गंभीर चोटें आई थी. संतोष को शासकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद 108 एम्बुलेंस से मेडिकल अस्पताल रवाना किया. मेडिकल अस्पताल में उपचार के दौरान संतोष श्रीपाल की रात डेढ़ बजे के लगभग मौत हो गई. हादसे की खबर मिलते ही परिजनों सहित अन्य लोग अस्पताल पहुंच गए थे. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए और पूछताछ के बाद मोटर साइकल सवार की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बाईक सवार को रौंदने वाला कार चालक कोतवाल गिरफ्तार, युवक की हालत अत्यंत गंभीर

सीएम शिवराजसिंह चौहान के निर्देश मिलते ही जबलपुर में हुक्का बार कैफे में पुलिस का छापा, लम्बे समय से उड़ाया जा रहा था धुआं, देखे वीडियो

जबलपुर ईओडब्ल्यू का नोटिस पहुंचते ही सीएनआई के जनरल सेकेटरी डेनिस लाल ने दिया इस्तीफा

जबलपुर में कुख्यात बदमाश राघव भूषण उर्फ मोंटी का एनएसए..!

जबलपुर पहुंचे केन्द्रीय संस्कृति राज्य मंत्री ने कहा, भारत की संस्कृति को दुनिया देखेगी

Leave a Reply