जबलपुर में अपनी मां के साथ मिलकर शराब बेच रहा कुख्यात बदमाश राहुल काला गिरफ्तार, पांच प्रकरणों में पुलिस का रही थी तलाश

जबलपुर में अपनी मां के साथ मिलकर शराब बेच रहा कुख्यात बदमाश राहुल काला गिरफ्तार, पांच प्रकरणों में पुलिस का रही थी तलाश

प्रेषित समय :22:13:33 PM / Tue, Oct 11th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लम्बे समय से फरार कुख्यात बदमाश राहुल काला को आज गोरखपुर पुलिस ने ब्रजमोहन नगर क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. राहुल काला अपनी मां के साथ मिलकर अवैध रुप से शराब बेच रहा था. पुलिस ने मामले में राहुल की मां रुकमणि साहू को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस को राहुल काला की पांच प्रकरणों में तलाश रही, जिसे पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें लगातार प्रयास कर रही थी.

इस संबंध में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि राहुल साहू उर्फ राहुल काला अपने घर एलजे 3/2 टेण्डर 1 ब्रजमोहन नगर रामपुर के पिछले दरवाजे के सामने रखे हुए ड्रम में पानी की जगह भारी मात्रा में अवैध शराब रखकर बेचता रहा. इस बात की खबर मिलते ही पुलिस की टीम पहुंच गई और घेराबंदी कर दबिश दी तो पाया कि राहुल काला व उसकी मां रुकमणि साहू उम्र 52 वर्ष शराब बेचकर रुपया रख रही है.

पुलिस ने मौके से 657 पाव देशी शराब  बरामद की है. पुलिस ने इसके अलावा बिक्री के 2250 रुपए नगद, एक बिना नम्बर की शाईन मोटर साइकल व दो लोहे की तलवार बरामद की है. पुलिस ने राहुल काला व उसकी मां रुकमणि साहू के खिलाफ धारा 34, 2 आबकारी एक्ट एवं 25 आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की है. गौरतलब है कि राहुल काला के खिलाफ गोरखपुर, अधारताल, कोतवाली लार्डगंज में दर्ज है. इन मामलों में पुलिस को तलाश रही. आरोपी को पकडऩे में चौकी प्रभारी रामपुर एसआई गणेश तोमर,  शेषनारायण दुबे, पीएसआई संजय गुर्जर, प्रधान आरक्षक दीपक मिश्रा, पंचम, आरक्षक संजय सनोडिया, प्रदीप ठाकुर, प्रदीप दुबे, आशीष, महिला आरक्षक आकृति राजपूत की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के रांझी-खमरिया में पकड़े गए शातिर चोर, 17 दो पहिया वाहन बरामद

रेल ट्रेक पर आकाशीय बिजली गिरी, 4 ट्रेकमैन झुलसे, 1 की मौत, 3 गंभीर, जबलपुर मंडल के चितहरा-खुटहा स्टेशन के बीच घटना

जबलपुर कलेक्टर ने किया जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण, सफाई कर्मी पर 20 हजार का जुर्माना

जबलपुर में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह का खास गुर्गा सुरेश जैकब गिरफ्तार, ईओडब्ल्यू की कार्रवाई

जबलपुर में मोटर साइकल की टक्कर से सड़क किनारे बैठे युवक की मौत

Leave a Reply