जबलपुर में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह का खास गुर्गा सुरेश जैकब गिरफ्तार, ईओडब्ल्यू की कार्रवाई

जबलपुर में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह का खास गुर्गा सुरेश जैकब गिरफ्तार, ईओडब्ल्यू की कार्रवाई

प्रेषित समय :17:22:37 PM / Tue, Oct 11th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के ईसाई धर्मगुरु व पूर्व बिशप पीसी सिंह  का खास गुर्गे सुरेश जैकब को राज्य आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो (ईओडब्ल्यू)  ने गिरफ्तार किया है. सुरेश जैकब पर यह भी आरोप है कि उसने पीसीसिंह के साथ मिलकर ईसाई मिशनरियों की जमीनों का घोटाले किए है. पीसी सिंह के हर अवैध काम में सुरेश जैकब बराबर का राजदार रहा है.

बताया जाता है कि ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह के गिरफ्तार होने के बाद से ही उसके खास गुर्गे सुरेश जैकब पर शिकंजा कसे जाने की चर्चाएं जोरों पर रही. ईओडब्ल्यू की टीम भी सुरेश जैकब से लगातार पूछताछ कर रही थी. पूछताछ के बाद ईओडब्ल्यू ने आज सुरेश जैकब को भी गिरफ्तार कर लिया है. सुरेश जैकब के बारे में यही कहा जा रहा है कि पीसी सिंह के हर अवैध काम में वह बराबर का हिस्सेदार रहा. यह बात अलहदा है कि सुरेश जैकब सारे काम पर्दे के पीछे रहकर करता रहा. सुरेश जैकब के जरिए ही पीसी सिंह ने करोड़ों रुपए कमाए है. जिसके फलस्वरुप पीसी सिंह ने सुरेश जैकब के बेटे क्षितिज जैकब को भी एक स्कूल का प्रिसिंपल बना दिया. वहीं सुरेश जैकब क्राइस्ट चर्च स्कूल का मैनेजमेंट सम्हालता रहा. स्कूल से मिलने वाली फीस में पीसी सिंह ने जो घोटाले किए है, उसमें सुरेश जैकब का भी हाथ रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पड़ोसियों की मारपीट से व्यथित महिला ने की आत्महत्या, गुस्साए परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्श

जबलपुर में बाईक सवार को रौंदने वाला कार चालक कोतवाल गिरफ्तार, युवक की हालत अत्यंत गंभीर

सीएम शिवराजसिंह चौहान के निर्देश मिलते ही जबलपुर में हुक्का बार कैफे में पुलिस का छापा, लम्बे समय से उड़ाया जा रहा था धुआं, देखे वीडियो

जबलपुर ईओडब्ल्यू का नोटिस पहुंचते ही सीएनआई के जनरल सेकेटरी डेनिस लाल ने दिया इस्तीफा

जबलपुर में कुख्यात बदमाश राघव भूषण उर्फ मोंटी का एनएसए..!

Leave a Reply