Jabalpur Lokayukta Trap: कम्प्यूटर में नक्शा चढ़ाने रिश्वत ले रहा पटवारी रंगे हाथ पकड़ा गया

Jabalpur Lokayukta Trap: कम्प्यूटर में नक्शा चढ़ाने रिश्वत ले रहा पटवारी रंगे हाथ पकड़ा गया

प्रेषित समय :16:29:30 PM / Tue, Oct 18th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के मंडला जिले की नैनपुर तहसील में  जबलपुर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने 9 हजार रुपए की रिश्वत ले रहे पटवारी कुंवरसिंह धुर्वे को रंगे हाथ पकड़ा है. पटवारी कुंवरसिंह द्वारा कम्प्यूटर में नक्शा चढ़ाने के एवज में यह राशि ले रहा था.

इस संबंध में लोकायुक्त एसपी संजय साहू ने बताया कि ग्राम पचलू ग्राम पंचायत गोरा छापर तहसील नैनपुर जिला मंडला निवासी पूरनलाल उइके ने पैतृक जमीन का बटवारा होने के बाद नक्शा कम्प्यूटर में चढ़ाने के लिए तहसील कार्यालय नैनपुर में आवेदन दिया. उक्त आवेदन मिलने के बाद पटवारी कुंवरसिंह धुर्वे द्वारा 10 हजार रुपए रिश्वत की मांग की गई. जिसके चलते  पूरनलाल ने इस बात की शिकायत लोकायुक्त एसपी संजय साहू ने की. इसके बाद आज पूरनलाल नैनपुर तहसील कार्यालय पहुंचा. पूरनलाल ने जैसे ही पटवारी कुंवरलाल धुर्वे को 9 हजार रुपए की रिश्वत दी. तभी लोकायुक्त टीम के इंस्पेक्टर स्वप्रिलदास, भूपेन्द्र कुमार दीवान सहित टीम के अन्य अधिकारियों ने दबिश देकर  पटवारी कुंवरलाल को रंगे हाथ पकड़ लिया. लोकायुक्त टीम को देखते हुए पटवारी कुंवरलाल के हाथ से रिश्वत के 9 हजार रुपए छूट गए. वहीं पटवारी कुंवरलाल के रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने की खबर से तहसील कार्यालय में हड़कम्प मच गया. जिसने भी पटवारी के रिश्वत लेते पकड़े जाने की खबर से स्तब्ध रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा ठगी का आरोपी: चोरी के मोबाइल फोन से लिंक भेजकर करते रहे धोखाधड़ी

जबलपुर में ठगी का नया तरीका: चाचा कहकर गले लगा, उतार ली सोने की चैन, जेब से निकाल लिया पर्स

जबलपुर में दीवाली से पहले होती बड़ी घटना: माढ़ोताल क्षेत्र की दो गोदामों में अवैध रुप से रखे 19 लाख के पटाखे, पुलिस की दबिश में खुलासा

जबलपुर में गन्ने के खेत से लौट रही युवती के साथ रेप..!

ओएफके जबलपुर: आग में झुलसे कर्मी की मुंबई में मौत, 15 दिन से चल रहा था उपचार

Leave a Reply