Gaanja Smuggling: जबलपुर में पुलिस को देखते ही बाईक से कूदकर भागे दो तस्कर गिरफ्तार

Gaanja Smuggling: जबलपुर में पुलिस को देखते ही बाईक से कूदकर भागे दो तस्कर गिरफ्तार

प्रेषित समय :20:12:51 PM / Tue, Oct 18th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित बरगी रोड पर उस वक्त अफरातफरी मच गई. जब पुलिस ने बाईक सवार युवकों को रोकना चाहा तो वे मोटर साइकल से कूदकर भाग निकले. पुलिस ने दोनों तस्करों को पीछा करते हुए पकड़ लिया. जिनकी तलाशी लेने पर एक लाख रुपए से ज्यादा का गांजा बरामद किया गया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार संतराम चौधरी उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम बिनयकी घंसौर जिला सिवनी व सुखचैन चौधरी उम्र 30 वर्ष निवासी कालादेही बरगी वर्तमान पता ग्राम बिनयकी घंसौर पिछले कई दिनों से मंडला से गांजा खरीदकर बरगी सहित शहर में गांजा की सप्लाई कर रहे है. दोनों ने मंडला से गांजा खरीदा और बरगी के रास्ते जबलपुर जाने मोटर साइकल से  निकले. दोनों जब ग्राम गांगदा मोड़ बरगी की ओर बढ़ रहे थे, इस दौरान बरगी थाना पुलिस की टीम ने दोनों तस्करों को रोकने के हाथ दिखाया.

पुलिस को देखते ही दोनों ने बाईक से कूदकर भाग निकले. पुलिस ने दोनों तस्करों को पीछा करते हुए  पकड़ लिया. तलाशी लेने पर दोनों के पास से करीब पांच किलो 270 ग्राम गांजा मिला है, जिसकी कीमत एक लाख रुपए से ज्यादा है. पुलिस ने गांजा के अलावा एक मोटर साइकल व दो मोबाइल फोन भी बरामद किए है. पुलिस अब दोनों तस्करों से पूछताछ करने में जुटी है कि वे बरगी व जबलपुर शहर में किन किन लोगों को गांजा सप्लाई करने के लिए जा रहे थे. आरोपियों को पकडऩे में बरगी टीआई रीतेश पांडेय, एएसआई रविसिंह परिहार, आरक्षक अनुज बघेल, रवि शर्मा, विपुल कुमार व विशाल की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

girls protest: जबलपुर होमसाइंस कालेज में तालाबंदी कर पुलिस से की धक्का-मुक्की, कहा हाथ न लगाना, धरना देकर किया प्रदर्शन

Crime News: जबलपुर में रुपयों के लेनदेन पर फायरिंग, मची अफरा-तफरी, भगदड़

जबलपुर पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा ठगी का आरोपी: चोरी के मोबाइल फोन से लिंक भेजकर करते रहे धोखाधड़ी

जबलपुर में ठगी का नया तरीका: चाचा कहकर गले लगा, उतार ली सोने की चैन, जेब से निकाल लिया पर्स

जबलपुर में दीवाली से पहले होती बड़ी घटना: माढ़ोताल क्षेत्र की दो गोदामों में अवैध रुप से रखे 19 लाख के पटाखे, पुलिस की दबिश में खुलासा

जबलपुर में गन्ने के खेत से लौट रही युवती के साथ रेप..!

Leave a Reply