जबलपुर में चाय की दुकान से हो रही थी शराब की बिक्री, पुलिस की दबिश में खुलासा

जबलपुर में चाय की दुकान से हो रही थी शराब की बिक्री, पुलिस की दबिश में खुलासा

प्रेषित समय :18:28:05 PM / Wed, Oct 26th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम कुसली तिराहा कटंगी स्थित चाय की दुकान पर पुलिस ने दबिश देकर भारी मात्रा में देशी शराब बरामद की है. यहां पर लम्बे समय से चाय की आड़ में शराब बेची व पिलाई जा रही थी. पुलिस की दबिश से शराब खरीदने पहुंचे ग्रामीणों में भगदड़ व अफरातफरी मच गई थी.

पुलिस के अनुसार ग्राम कुसली तिराहा कटंगी में बबलू राजपूत अपनी चाय दुकान की आड़ में लम्बे समय से शराब पिलाने व बेचने का कारोबार कर रहा है. शाम को बबलू की दुकान में शराब खरीदने ग्राहकों की भीड़ लगी रही. इस बात की खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई और घेराबंदी कर दुकान में दबिश दे दी. पुलिस को देखते ही ग्राहकों में भगड़ मच गई. पुलिस को दुकान की जांच करने पर दो बोरियों में रखे 300 पॉव शराब मिली. वही पुलिस ने शराब की बिक्री के करीब 4 हजार 850 रुपए भी बरामद किए है. पुलिस ने मामले में बबलू राजपूत के खिलाफ धारा 34, 2, 36 आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है. चाय की दुकान से शराब पकडऩे में एसआई पुष्पेंद्र पटले, एएसआई अमृत गिरी की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर ईओडब्ल्यू एसपी देवेन्द्र प्रतापसिंह राजपूत को बे्रन स्ट्रोक, दिल्ली मेदांता अस्पताल शिफ्ट किया जा रहा

जबलपुर पुलिस को सलाम सोलापुर महाराष्ट्र में फंसे 70 मजदूरों को सकुशल वापस लेकर आई

Rail News- लखनऊ से आ रही ट्रेन जबलपुर स्टेशन पर रेड सिग्नल के आगे निकली, जांच शुरू

Crime News: रायपुर में नशीली दवाओं की सप्लाई कर रहा जबलपुर का दवा कारोबारी गिरफ्तार, अभी तक करोड़ों का नशा पहुंचा चुका है..!

जबलपुर में कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का सामान खाक

Leave a Reply