केजरीवाल की पीएम मोदी से अनूठी मांग, बोले- नोट पर हो लक्ष्मी-गणेश की फोटो, बीजेपी-कांग्रेस ने कसा तंज

केजरीवाल की पीएम मोदी से अनूठी मांग, बोले- नोट पर हो लक्ष्मी-गणेश की फोटो, बीजेपी-कांग्रेस ने कसा तंज

प्रेषित समय :17:51:10 PM / Wed, Oct 26th, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार से अनूठी मांग की है. बकौल केजरीवाल, मैं केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं कि हमारे नए नोटों पर महात्मा गांधी के साथ ही श्री गणेश जी और श्री लक्ष्मी जी की तस्वीर भी छापी जाए. केजरीवाल के मुताबिक, देश की अर्थव्यवस्था बहुत खराब स्थिति में है और इसे सुधारने के लिए देवी-देवताओं के आशीर्वाद की जरूरत है. जब मैं दिवाली के दिन पूजा कर रहा था, तब यह भाव मेरे मन में आया. यदि इंडोनेशिया अपने यहां करेंसी पर गणेश जी की फोटो लगा सकता है, तो हम क्यों नहीं?

कांग्रेस ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी को बीजेपी और आरएसएस की बी टीम बताया. संदीप दीक्षित ने कहा, अरविंद केजरीवाल को कोई समझ नहीं है. यह उनकी वोट की राजनीति है. अगर वह पाकिस्तान जाते हैं, तो वह यह भी कह सकता है कि मैं पाकिस्तानी हूं, इसलिए मुझे वोट दें. वहीं भाजपा ने केजरीवाल को ढोंगी करार दिया. पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, जब चुनाव नजदीक आता है तो केजरीवाल को हिंदुत्व की चिंता सताने लगती है.

केजरीवाल के इस बयान को हिंदुत्व के कार्ड के तौर पर देखा जा रहा है. दरअसल, इसी साल हिमाचल प्रदेश और गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं. दोनों ही राज्यों में आम आदमी पार्टी ने पूरा दम लगा रखा है. दोनों राज्यों में कांग्रेस कमजोर है और सत्तारूढ़ भाजपा का मुकाबला आम आदमी पार्टी से माना जा रहा है. इससे पहले बुधवार सुबह केजरीवाल ने ट्टीव किया, आप सभी को गोवर्धन पूजा की हार्दिक शुभकामनाएँ. भगवान श्री कृष्ण जी के आशीर्वाद से आप सभी के जीवन में हमेशा खुशियाँ बनी रहें. जय श्री कृष्णा.

केजरीवाल ने बुधवार को जारी अपने बयान में भाजपा और अन्य दलों को असुर की उपमा दी. उन्होंने कहा कि ये सभी पार्टियां हमारे पीछे पड़ी हैं. हम पर गलत आरोप लगाया जा रहे हैं. केंद्र में बैठी भाजपा की सरकार हमारे लोगों को फंसा रही है, ताकि हमें जनता की भलाई के काम न कर सके.

केजरीवाल के बयान पर सोशल मीडिया रिएक्शन

केजरीवाल का बयान सार्वजनिक होते ही सोशल मीडिया रिएक्शन शुरू हो गए. यूजर्स का कहना है कि केजरीवाल के पास कोई काम नहीं है, इसलिए फालतू की बातें कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि चुनाव पास आते ही आम आदमी पार्टी को हिंदुत्व याद आने लगता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

DELHI एशिया के 10 सबसे प्रदूषित शहरों में अब नहीं, CM केजरीवाल बोले- हमने की कड़ी मेहनत

नए सर्वे में केजरीवाल के लिए खुशखबरी, गुजरात में आप को कांग्रेस से मिल सकते हैं अधिक वोट

दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने बढ़ाया न्यूनतम वेतन, अब श्रमिकों को मिलेगा इतनी पगार

गुजरात में सरकार बनाएंगे तो सभी को मुफ्त में अयोध्या ले जाएंगे : अरविंद केजरीवाल

गुजरात की सड़कों पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लगे काले होर्डिंग्स

Leave a Reply