MP News: दमोह-जबलपुर के बीच ट्रक को टक्कर मारते हुए पलटी यात्री बस, 7 लोग गंभीर घायल

एमपी न्यूज: दमोह-जबलपुर के बीच ट्रक को टक्कर मारते हुए पलटी यात्री बस, 7 लोग गंभीर घायल

प्रेषित समय :15:12:24 PM / Fri, Oct 28th, 2022

दमोह/जबलपुर. दमोह-जबलपुर स्टेट हाईवे पर नोहटा थाना के अभाना गांव के समीप शुक्रवार की सुबह दमोह से जबलपुर जा रही एक यात्री बस सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई और खाई में जाकर पलट गई. इस हादसे में बस में बैठे करीब 7 यात्री घायल हो गया. वहीं ट्रक ड्राइवर स्टियरिंग में फंस गया.

सूचना मिलते ही नोहटा पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से बस के अंदर फंसे घायलों को बाहर निकाला. वहीं स्टियरिंग से ट्रक ड्राइवर को बाहर निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. घायल यात्रियों ने बताया कि बस चालक काफी तेज रफ्तार से लहराते हुए बस चला रहा था, जिसके चलते यह हादसा हुआ है. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद बस चालक मौके से भाग गया.

तिवारी कंपनी की बस प्रतिदिन की तरह शुक्रवार की सुबह भी दमोह से तेंदूखेड़ा होते हुए जबलपुर की ओर जा रही थी. दमोह से 12 किलोमीटर दूर आगे पहुंचते ही अभाना के पास सामने से आ रहे एक ट्रक को बस चालक ने सीधी टक्कर मार दी और बस अनियंत्रित होते हुए खाई में जाकर पलट गई. बस पलटते ही घायल यात्रियों ने चीख-पुकार करना शुरू कर दिया, जिससे वहां से निकल रहे राहगीर घटनास्थल पर रुक गए और नोहटा पुलिस को सूचना दी गई.

तत्काल ही 108 वाहन भी मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. वहीं ट्रक में फंसे चालक के पैर स्टियरिंग में फंस गए थे, जिसे बाहर निकालना मुश्किल हो रहा था. इसके बाद करीब एक घंटे के बाद ट्रक चालक को बाहर निकाला गया. ट्रक चालक पवन गुप्ता की हालत काफी गंभीर है. घायल यात्रियों के अनुसार बस का चालक काफी तेज गति में बस चला रहा था और ट्रक चालक अपनी साइड की ओर आ रहा था. ट्रक चालक ने बस को लहराते हुए देख अपना ट्रक भी साइड में खड़ा कर लिया था, लेकिन बस चालक इतनी रफ्तार में था कि वह सामने आ रहे ट्रक से टकरा गया और इस कारण से बस पलट गई. सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है और पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह हुए घायल

आईसर ट्रक में सवार चालक पवन पिता अरुण गुप्ता 33 वर्ष और परिचालक पंकज पिता ज्ञानेश्वर गायकवाड 27 वर्ष दोनों महाराष्ट्र नागपुर के रहने वाले  है. वहीं बस सवार घायलों में दुर्गेश पति नितिन मांझी 38 वर्ष निवासी जबेरा दमोह, गणेश पिता पकूआ अठया 42 वर्ष निवासी दमोह, शैलेंद्र पिता जयप्रकाश रेले 28 वर्ष निवासी उपना, सत्येंद्र कुमार उम्र 25 वर्ष निवासी पनागर के अलावा और भी लोगों को मामूली चोट आई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह प्रकरण: जबलपुर में सद्भावना भवन पर अब प्रशासन का कब्जा, तीन अन्य भवनों ने खाली करने मांगा समय

जबलपुर से कर्बला मुअल्ला-बगदाद शरीफ के लिये जायरीनों की रवानगी

छट पर रेलवे की व्यवस्था: जालना से जबलपुर होकर छपरा के लिए नई ट्रेन

जबलपुर में चाय की दुकान से हो रही थी शराब की बिक्री, पुलिस की दबिश में खुलासा

जबलपुर में भारत-पाकिस्तान के मैच पर सट्टा खिला रहा सटोरिया गिरफ्तार, 3.55 लाख रुपए नगद बरामद

Leave a Reply