BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने जताया अपनी हत्या का शक, पीएम मोदी और अमित शाह पर लगाया आरोप

BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने जताया अपनी हत्या का शक, पीएम मोदी और अमित शाह पर लगाया आरोप

प्रेषित समय :17:57:10 PM / Mon, Oct 31st, 2022

नई दिल्ली. भाजपा नेता और पूर्व सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी हत्या को लेकर बेहद ही चौंकाने वाला दावा किया है. सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट में दावा किया है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह हरेन पंड्या के जैसा उनका भी हाल करा सकते हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने लिखा कि, मुझे उम्मीद है कि मोदी और शाह मुझ पर हरेन पांडेय जैसी योजना नहीं बना रहे हों.

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा कि, मुझे उम्मीद है कि मोदी और शाह मेरे खिलाफ हरेन पांडेय जैसी योजना नहीं बना रहे हों. लेकिन अगर ऐसा है तो मुझे अपने दोस्तों को सूचित करना पड़ सकता है. याद रहे जो मेरे साथ जैसा करता है मैं उसे उसी तरह जवाब देता हूं. इन दोनों ने आरएसएस के सर्वोच्च अधिकारियों को भी झांसा दिया है. यह पहली बार बार जब स्वामी ने मोदी और शाह पर इस तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं. हालांकि वह लगातार मोदी सरकार के फैसलों की आलोचना करते रहते हैं.

इसके बाद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्विटर यूजर का ट्वीट भी रीट्वीट किया है. जिसमें उस शख्स ने सुब्रमण्यम स्वामी से कहा कि, सर कृपया सुरक्षित स्थान पर चले जाएं. हरेन पांड्या के साथ क्या हुआ यह तो हम सभी जानते हैं. मोदी-शाह आपको मारने की योजना बना रहे हैं. आशा है कि अदालत आपके बचाव में आएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राम-सेतु फिल्म पर अक्षय कुमार की मुश्किलें बढ़ीं, सुब्रमण्यम स्वामी बोले- केस करेंगे, देश से निकालने की मांग भी करेंगे

गुजरात टाइटंस के IPL जीतने सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाए सवाल, बोले- फाइनल में धांधली हुई है, जांच हो

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी, वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार को घेरा, बोले- क्या मोदी सरकार रेलवे का निजीकरण करने वाली है, स्टैंड साफ करें

सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका दिल्ली हाईकोर्ट ने की खारिज, कहा- विनिवेश की प्रक्रिया नीतिगत फैसला

टाटा की झोली में एयर इंडिया को जाने से रोकने के लिए सुब्रमण्यम स्वामी हाई कोर्ट पहुंचे

Leave a Reply