Kerla News: मीडिया पर भड़के राज्यपाल, पीसी में दो चैनलों के रिपोर्टरों को कहा- गेट आउट

Kerla News: मीडिया पर भड़के राज्यपाल, पीसी में दो चैनलों के रिपोर्टरों को कहा- गेट आउट

प्रेषित समय :17:46:05 PM / Mon, Nov 7th, 2022

कोच्चि. केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने मीडिया के कुछ चैनलों पर गुस्सा जाहिर करते हुए उन्हें अपनी प्रेस ब्रीफिंग से बाहर जाने का हुक्म सुना दिया. कोच्ची में प्रेस कांफ्रेंस से पहले उन्होंने दो मीडिया चैनल्स का नाम लेकर कहा कि मैं आपसे बात नहीं करना चाहता अगर उनका कोई प्रतिनिधि यहां मौजूद हो, तो कृपया बाहर निकल जाए.

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, कोच्ची में मीडिया से बात करने वाले थे. इस दौरान तमाम मीडिया चैनल्स के प्रतिनिधि वहां पर माइक लगाए खड़े थे. इसी दौरान उन्होंने कैराली टीवी और मीडिया वन टीवी चैनल का नाम लेकर उनके प्रतिनिधियों से बाहर जाने को कहा.

क्यों नाराज थे राज्यपाल?

आरिफ खान ने कैराली टीवी और मीडिया वन टीवी का नाम लेते हुए साफ कहा कि आप लोग मेरे खिलाफ कैंपेन चलाते हैं. इसलिए मैं आपसे बात नहीं करूंगा. आरिफ खान ने कहा मैं उन लोगों से बात नहीं करूंगा, जो खुद को मीडिया कहते हैं, लेकिन हकीकत में किसी पार्टी से ताल्लुक रखते हैं. इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर यहां पर ऐसा कोई है तो मेरा विनम्र अनुरोध है कि वह यहां से चला जाए.

जब उन्होंने मौजूद मीडियाकर्मियों से पूछना शुरू किया कि क्या कोई कैराली या मीडिया वन से है, तो एक मीडियाकर्मी ने हां में जवाब दिया. यह सुनते ही आरिफ खान भड़क उठे. उन्होंने उस मीडियाकर्मी से तत्काल वहां से निकल जाने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि आप लोग मुझसे शाहबानो केस का बदला ले रहे हैं. मैं आप लोगों से कोई भी बात नहीं करूंगा.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महिला पुलिस अधिकारी ने स्तनपान कराकर अनजान नवजात की बचाई जान, केरल हाईकोर्ट ने कहा- आप सच्ची मां हो

African Swine Fever का केरल में बढ़ा खौफ, 48 सूअर मारे, मांस की बिक्री पर रोक

Avian Flu का केरल में बढ़ा खतरा, 20 हजार से ज्यादा पक्षियों को मारने का अभियान शुरू

दुनिया के एकमात्र शाकाहारी मगरमच्छ की मौत, चावल-गुड़ का प्रसादम खाता था, केरल के मंदिर में 70 साल से रहता था

केरल हाईकोर्ट का आदेश: हड़ताल में की गई तोडफ़ोड की भरपाई के लिए 5.20 करोड़ जमा करे PFI

Leave a Reply