जबलपुर में क्रिकेट सटोरिया दिलीप खत्री का फरार ईनामी साथी हरीश उर्फ विक्की मनानी गिरफ्तार

जबलपुर में क्रिकेट सटोरिया दिलीप खत्री का फरार ईनामी साथी हरीश उर्फ विक्की मनानी गिरफ्तार

प्रेषित समय :21:45:04 PM / Sat, Nov 19th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में क्रिकेट सटोरिया दिलीप खत्री के फरार साथी हरीश उर्फ विक्की मनानी को ओमती पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की टीमें हरीश उर्फ विक्की मनानी को पकडऩे के लिए हर संभावित ठिकाने पर दबिश दे रही थी. जिसपर 4 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया था.

इस संबंध में ओमती टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि क्रिकेट सट्टे में हारी हुई रकम पर ब्याज लगाकर, हारी हुई रकम वापस न कर सकने पर डरा धमका कर रेस्टोरेंट एवं मकान की रजिस्ट्री कराने के मामले में  सटोरिया दिलीप खत्री के साथी हरीश उर्फ विक्की मनानी निवासी नेपियर टाउन के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया था.  इसके बाद से विक्की मनानी लगातार फरार रहा, पुलिस की टीमें आरोपी को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी.

हरीश के खिलाफ पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने 4 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था. पुलिस को खबर मिली कि हरीश मनानी शिर्डी से वापस जबलपुर आ गया है और अपने नेपियर टाउन स्थित घर जाने के लिए निकला है. जिसपर पुलिस की टीम ने पीछा करते हुए भंवरताल गार्डन के पास पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी हरीश उर्फ विक्की पिता तुलसीदास मनानी उम्र 34 वर्ष निवासी नेपियर टाउन ओमती को न्यायालय के समक्ष पेश किया. जहां से पूछताछ के लिए दो दिन की रिमांड पर लिया गया है. आरोपी हरीश उर्फ विक्की के खिलाफ पूर्व में चार मामले सट्टा व गोरखपुर में हत्या का प्रकरण दर्ज है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर मेखला रिसॉर्ट हत्याकांड का आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार, असली नाम हेमन्त भदाड़े, 10 दिन में 4000 किमी भागता रहा

एमपी में सर्द हवाओं ने पकड़ा जोर, भोपाल में पारा 10.5 पर, छतरपुर, बैतूल, जबलपुर में चली शीतलहर

जबलपुर: शिक्षा विभाग में जंगलराज, लगातार गुम हो रही सेवा पुस्तिकाएं, शिक्षक परेशान

RTO आफिस में जबलपुर लोकायुक्त टीम की छापामारी, 96 हजार रुपए रिश्वत लेते क्लर्क सहित 3 पकड़ाए

जबलपुर के राजकुमारी बाल निकेतन में किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

Leave a Reply