मेखला रिसॉर्ट हत्याकांड का आरोपी है शातिर चोर, पुणे से लेकर कर्नाटक में की है चोरी-ठगी की वारदातें, बुलट मोटर साइकल पर रहती थी नजर

मेखला रिसॉर्ट हत्याकांड का आरोपी है शातिर चोर, पुणे से लेकर कर्नाटक में की है चोरी-ठगी की वारदातें, बुलट मोटर साइकल पर रहती थी नजर

प्रेषित समय :18:22:55 PM / Tue, Nov 22nd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित मेखला रिसॉर्ट में अपनी प्रेमिका शिल्पा झारिया की हत्या का आरोपी हेमन्त भदाड़े शातिर चोर व ठग भी है. जिसने महाराष्ट्र से लेकर कर्नाटक तक वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है. यहां तक कि जबलपुर में गलगला में कारोबारी के साथ लाखों रुपए ठगी की है.

बताया गया है कि नासिक महाराष्ट्र निवासी हेमन्त भदाड़े ने डॉन वास्को स्कूल में पांच तक पढ़ाई की. इसके बाद 1 कक्षा तक निवली कान्वेंट स्कूल में पढ़ा है. कालेज में एमसीए में पढ़ाई करता रहा, लेकिन बीच में ही पढ़ाई छोड़कर सायबर कैफे में केयर टेकर का काम करने लगा. जहां से उसके 25 हजार रुपए प्रतिमाह मिलता रहा. काम के दौरान ही शेयर बाजार में रुपए लगाना शुरु कर दिया. यहां पर नुकसान होने के बाद हेमन्त भदाड़े ने अपराध की दुनिया में कदम रखा और अपने ही दोस्त की बाईक की फर्जी आरसी बनाकर बेच दी. इसके बाद से हेमन्त ने नासिक में ही मोटर साइकल चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिया. नासिक के थाना में हेमन्त भदाड़े के खिलाफ करीब 40 प्रकरण दर्ज है. हेमन्त भदाड़े ने शिल्पा झारिया के  रुपए का इस्तेमाल किया है, वह समझ नहीं पाई कि हेमन्त के इरादे इतने घिनौने है.

बुलेट मोटर साइकल पर रहती थी नजर-
पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी लगी कि उसकी नजर बुलेट मोटर साइकल  पर रहती थी, वह मास्टर चाबी की मदद से बुलेट मोटर साइकल ही चुराता रहा, जिसके चलते हेमन्त को बुलेटराजा कह जाने लगा. उसने पुणे व कर्नाटक में चोरी की वारदातों को भी अंजाम दिया है.

एक साल बिहार में रहा-
नासिक में पुलिस की सख्ती के चलते अभिजीत पाटीदार उर्फ हेमन्त भदाड़े शहर छोड़कर कर्नाटक व पुणे में रहा, यहां पर मोटर साइकलें चोरी कर लाखों रुपए कमाए. इसके बाद बिहार पहुंच गया, करीब एक साल तक यहां पर रहा. बिहार से करीब 7 माह पहले जबलपुर आया गया.

जबलपुर में तेल व शक्कर कारोबारी के साथ की ठगी-
जबलपुर पहुंचे हेमन्त भदाड़े ने तेल व शक्कर का कारोबार करने के लिए चेरीताल में फर्जी आईडी पर एक दुकान किराए पर ली. इसके बाद गलगला में थोक गल्ला कारोबारी मनीष चिमनानी से तेल व शक्कर खरीदने के लिए संपर्क किया. शुरुआत में विश्वास जमाने के लिए तेल व शक्कर खरीदकर उसका नगद पेमेन्ट किया. जब विश्वास हो गया तो हेमन्त ने आठ लाख रुपए का तेल व शक्कर मनीष चिमनानी से चेरीताल पहुंचाने के लिए कहा, मनीष ने बिना पेमेन्ट लिए तेल व शक्कर पहुंचा दिया. जब रुपया नहीं मिला तो उसने हेमन्त भदाड़े को फोन किया तो स्विच ऑफ हो गया. जिसपर मनीष चिमनानी ने थाना कोतवाली में हेमन्त भदाड़े के खिलाफ शिकायत दी, जिसपर धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया गया.

पहले दोस्ती करता फिर ठगी-
पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी लगी कि हेमन्त भदाड़े इतना शातिर है कि पहले वह स्वयं को रईस कारोबारी बताते हुए दोस्ती करता. होटल, बार व स्पा ले जाकर स्वयं खर्च करता इसके बाद ठगी की घटना को अंजाम देता. हेमन्त भदाड़े ने पटना में जितेन्द्र कुमार के साथ भी दोस्ती कर लाखों रुपए की ठगी की है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर कलेक्टर ने स्कूल सुबह साढ़े आठ बजे के बाद लगाने का जारी किया आदेश, बढ़ती ठंड के चलते निर्णय

जबलपुर में जिला न्यायालय के बाहर युवक को चाकू मारकर फायरिंग, पेशी से लौटते वक्त किया हमला

एमपी के जबलपुर में ठंड से एक और वृद्ध की मौत..!

MP: कांग्रेस MLA और पूर्व मंत्री पर जबलपुर की महिला ने लगाया रेप और अप्राकृतिक कृत्य का आरोप, FIR दर्ज

जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर रज्जाक पहलवान के 7 गुर्गो पर 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित, कूट रचित दस्तावेज तैयार कर सम्पत्ति हड़पने का मामला

Leave a Reply